कॉल ऑफ़ ड्यूटी: मोबाइल अब दुनिया भर के Android उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध है। उपयोगकर्ता Google Play Store से नवीनतम मोबाइल गेम डाउनलोड कर सकते हैं। कॉल ऑफ़ ड्यूटी: मोबाइल फ्री-टू-डाउनलोड और प्ले गेम है और बैटल रोयले मोड के साथ-साथ मल्टीप्लेयर मुकाबला मोड प्रदान करता है।

जब आप एप्लिकेशन इंस्टॉल कर लेते हैं, तो उपयोगकर्ता नाम दर्ज करके एक प्रोफ़ाइल बनाएं। आप अपने फेसबुक लॉगिन, ईमेल के माध्यम से साइन अप कर सकते हैं या गेस्ट के रूप में भी खेल सकते हैं। खेल शुरू करने से पहले, आपको एक ट्यूटोरियल मिलता है जहाँ आप खेल के बेसिक कंट्रोल्स सीख सकते हैं।

सुनहरा मौका! Moto E6s को खरीदें मात्र 199 रुपए में, ऐसे उठायें लाभ

मोबाइल लोकप्रिय Nuketown मैप के साथ शुरू होता है। आपका उद्देश्य दुश्मन टीम को हराना होता है।

“फ्रंटलाइन के इस वर्जन में, आपकी टीम को 20 बार मरने से पहले 20 बार दुश्मन टीम के मेंबर्स को मारना होगा। सीओडी मोबाइल के अनुसार, मृत्यु के बाद, प्लेयर वापस होम बेस से शुरू करेंगे।

सैमसंग भारत में आज लॉन्च करेगा देश का पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन, जानिए कीमत फीचर्स

इसके दूसरे लेवल पर पहुंचने पर, फ्रैग ग्रेनेड एक्विपमेंट मल्टीप्लेयर लोडआउट में उपयोग किए जाने के लिए अनलॉक किए जाएंगे। जैसे-जैसे आप आगे बढ़ेंगे, आपको लॉग-इन बोनस प्राप्त होगा। यदि आप लगातार सात दिनों के लिए लॉग इन करते हैं, तो आपको विशेष इनाम भी मिलता है।

सीओडी मोबाइल का सबसे बड़ा आकर्षण बैटल रॉयल मोड है। मल्टीप्लेयर मेनू को स्पॉट करें और गेम और मैप्स के बीच चूज करें। आप फ्रंटलाइन, टीम डेथमैच, गन गेम, और सर्च एंड डिस्ट्रिक्ट जैसे लोकप्रिय कॉल ऑफ़ ड्यूटी अनुभवों के साथ शुरुआत कर सकते हैं। जैसे-जैसे आप आगे बढ़ते हैं, आप ऑपरेटर स्किल, इक्विपमेंट्स, पर्क्स और अधिक लोडआउट स्लॉट्स अर्जित कर सकते हैं। आप खेल में शामिल होने के लिए अपने दोस्तों को भी इन्वाइट कर सकते हैं। कॉल ऑफ़ ड्यूटी: मोबाइल: बैटल रॉयल के भीतर एक और मुख्य गेम मोड तक पहुंचने के लिए यह कुछ और मल्टीप्लेयर मैच है।

Related News