अगर आप एलपीजी सिलेंडर ऑर्डर करने की सोच रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। आप मात्र 9 रुपये में LPG सिलेंडर की खरीदारी कर सकते हैं। आज यानी 31 मई इसके लिए आखिरी दिन है और इसके तहत आप Paytm से 809 रुपये के सिलेंडर को मात्र 9 रुपये में खरीद सकते हैं।

यह ऑफर Paytm और इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन की ओर से दिया जा रहा है। इस ऑफर का लाभ वो लोग उठा सकते हैं जो पहली बार पेटीएम से एलपीजी गैस सिलेंडर के लिए पेमेंट कर रहे हैं। चलिए जानते हैं इसके बारे में सबकुछ…


जानें क्या है यह LPG डिस्काउंट ऑफर

पेटीएम के इस ऑफर के अंतर्गत ग्राहकों को स्क्रैच कार्ड मिलता है जिसकी कैशबैक वैल्यू 800 रुपये तक हो सकती है। ऑफर को अपने आप पहले LPG सिलेंडर की बुकिंग पर अप्लाई कर दिया जाएगा। ये ऑफर मिनिमम 500 रुपए के पेमेंट पर प्राप्त होगा।

ग्राहकों को स्क्रैच कार्ड को ओपन करना होगा। इसमें 10 रुपये से लेकर 800 रुपये तक का अमाउंट मिल सकता है। इस स्क्रैच कार्ड को आपको 7 दिन के अंदर यूज करना होगा।

वर्तमान में दिल्ली में 14.2 किलोग्राम वाले गैर-सब्सिडी एलपीजी सिलेंडर की कीमत 809 रुपये है और 1 जून को इसकी कीमत बढ़ भी सकती है क्योकिं गैस कंपनियां इस दिन सिलेंडर के नए रेट जारी करती है।

Related News