Boat Xtend Sport स्मार्टवॉच को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। पिछले कुछ हफ़्तों में वेव सीरीज़ में दो स्मार्टवॉच (वेव कनेक्ट और वेव नियो) लॉन्च करने के बाद Xtend लाइनअप के तहत यह कंपनी की सबसे नई बजट स्मार्टवॉच है। हाल ही में लॉन्च किया गया Boat Xtend Sport कई एक्टिव मोड के साथ आता है और यह फास्ट चार्जिंग के लिए भी सपोर्ट के साथ आता है।

इसके अलावा, स्मार्टवॉच एक सप्ताह तक की बैटरी लाइफ भी प्रदान करती है और साथ ही IP67 वाटर रेजिस्टेंस रेटिंग भी है। आइए Boat के Xtend Sport की कीमत, उपलब्धता और फीचर्स के बारे में विस्तार से जानते हैं।

बोट एक्सटेंड स्पोर्ट: भारत में कीमत और उपलब्धता
Boat Xtend Sport की कीमत 2,499 रुपये है और वियरेबल की बिक्री 17 जून को दोपहर 12 बजे से Amazon पर शुरू होगी। यह क्लासिक ब्लैक, कूल ब्लू और एशेन ग्रे कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा।


बोट एक्सटेंड स्पोर्ट: स्पेसिफिकेशंस
Boat Xtend Sport में साइड बटन के साथ 1.69-इंच LCD स्क्रीन है। वॉच कंपेनियन बोट ऐप के साथ कई वॉच फ़ेस को भी सपोर्ट करती है। यहां शो का स्टार एक्टिव मोड है, बोट एक्सटेंड स्पोर्ट 700 से अधिक एक्टिव मोड के सपोर्ट के साथ आता है जिसमें दौड़ना, तैराकी, मुक्केबाजी, कराटे, क्रिकेट, बैडमिंटन, फुटबॉल, टेबल टेनिस, पिलेट्स और बहुत कुछ शामिल हैं।

एक अन्य प्रमुख विशेषता लाइव क्रिकेट मैच स्कोर भी शो करती है। यह सुविधा इस साल मार्च में लॉन्च की गई बोट वेव प्रो 47 स्मार्टवॉच का भी हिस्सा है। यह लाइव स्कोर फीचर टीम इंडिया (पुरुष और महिला) टी20, वनडे और आईपीएल को सपोर्ट करता है। एक बार चार्ज करने पर यह स्मार्टवॉच 7 दिनों तक चल सकती है

Xtend Sport फास्ट चार्जिंग की पेशकश करता है, जिससे आप केवल 30 मिनट में वियरेबल को चार्ज कर सकते हैं। इसके अंदर की तरफ 200mAh की बैटरी है। Xtend Sport कॉल, टेक्स्ट, सोशल मीडिया नोटिफिकेशन, सेडेंटरी और हाइड्रेशन अलर्ट और अलार्म सहित कई एप्लिकेशन के लिए नोटिफिकेशन अलर्ट को सपोर्ट करता है। अन्य प्रमुख विशेषताओं में IP67 डस्ट और वाटर रेसिस्टेंस रेटिंग, कैमरा और म्यूजिक कंट्रोल, 27×7 हार्ट रेट सेंसर, SpO2 सेंसर और स्लीप मॉनिटरिंग शामिल हैं।

Related News