लोकप्रिय ऑडियो कंपनी BoAt ने बजट श्रेणी में भारत में एक नया नेकबैंड लॉन्च किया है। कंपनी भारत में हैboAT Rockerz 205 Proजमा हो चुका है। कंपनी ने इससे पहले Rockerz 255 Pro+ वायरलेस नेकबैंड को जनवरी में लॉन्च किया था। BoAT Rockerz 333 नेकबैंड को जुलाई में लॉन्च किया गया था।

205 Pro की कीमत Boat Rockerz सीरीज में पहले लॉन्च किए गए अन्य नेकबैंड्स की तरह ही है। BoAt Rockerz 205 Pro कई बेहतरीन सुविधाएँ प्रदान करता है, जिसमें पर्यावरणीय शोर रद्द करना, लंबे समय तक चलने वाली बैटरी और कम विलंबता शामिल है। गेमर्स के लिए एक गेमिंग मोड भी है जिसे बीस्ट मोड कहा जाता है।

BoAT Rockerz को भारत में Rs. इयरफ़ोन नीले, लाल और पीले रंग में प्रस्तुत किए जाते हैं। इयरफ़ोन को Amazon और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से खरीदा जा सकता है। अगर आप Lazypay का इस्तेमाल करके खरीदते हैं तो आपको 15% की छूट मिलेगी। अगर बोट वेबसाइट से खरीदा जाता है, तो आपको उत्पाद पर 1 साल और 7 दिन की रिप्लेसमेंट वारंटी मिलती है।

boAt Rockerz 205 Pro: स्पेसिफिकेशंस

boAT Rockerz 205 Pro में 10mm ड्राइवर्स हैं, जो बेहतरीन साउंड क्वालिटी प्रदान करते हैं। डिवाइस में गेमिंग मोड है जिसे गेमर्स के लिए बीस्ट मोड कहा जाता है। कंपनी का दावा है कि boAt Rockerz 205 Pro में कम लेटेंसी है, जो ऑडियो और वीडियो को सिंक करता है। ईयरफोन का इस्तेमाल कर गेम खेलने पर इसका फायदा मिलेगा। फिल्में/श्रृंखला देखने में भी आनंद आएगा।

BoAT Rockerz 205 Pro में ENX है, जो कॉलिंग का बेहतरीन अनुभव देता है। नेकबैंड 30 घंटे की बैटरी लाइफ देता है। यह फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है और सिर्फ 10 मिनट की चार्जिंग में 12 घंटे का प्लेबैक टाइम देता है।

कनेक्टिविटी के लिए डिवाइस ब्लूटूथ वी5.2 सपोर्ट करता है। पानी और पसीने से सुरक्षा के लिए इसे IPX5 रेटिंग भी मिली है। इसका वजन बहुत कम होता है।

Related News