दोस्तो आज स्मार्टफोन हर इंसान की जिंदगी का हिस्सा बन गया हैं और वो इसके बिना एक मिनट भी नहीं जी सकता हैं, अपने यूजर्स के लिए कंपनिया नई नई तकनीक इनमें विकसित करती है, ऐसी ही एक तकनीक उन लोगों के लिए आई हैं, जो फोटोग्राफी या वीडियोग्राफी के शौकीन हैं, अगर आपके पास वनप्लस और श्याओमी का मोबाइल है तो Blackmagic ने अपना नया Blackmagic कैमरा ऐप लॉन्च किया है, जिसे आपकी एडिटिंग क्षमताओं को बढ़ाने के लिए डिज़ाइन किया गया है। Blackmagic के प्रसिद्ध डिजिटल फिल्म कैमरों के ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित, यह ऐप यूज़र्स को प्रोफेशनल-ग्रेड एडिटिंग टूल से लैस करता है। आइए जानते हैं इस ऐप के बारे में सम्पूर्ण जानकारी-

Google

शुरुआत में Samsung Galaxy S23, S23 Plus, S23 Ultra, S24, S24 Plus, S24 Ultra और Google Pixel 7, 7a, 7 Pro, 8 और 8 Pro के लिए सपोर्ट के साथ लॉन्च किया गया, ऐप ने अब अपना विस्तार किया है। Blackmagic Design ने हाल ही में Android के लिए Blackmagic Camera 1.1 अपडेट जारी किया है, जिसमें Xiaomi 13, 14, OnePlus 11, 12, Samsung Galaxy S21, S22 और Google Pixel 6, 6 Pro, 6a सहित कई डिवाइस के लिए सपोर्ट जोड़ा गया है।

Google

ब्लैकमैजिक कैमरा ऐप की मुख्य विशेषताएं

ब्लैकमैजिक कैमरा ऐप आपकी रचनात्मक प्रक्रिया को बेहतर बनाने के लिए कई शक्तिशाली सुविधाएँ प्रदान करता है।

उपयोगकर्ता HDMI मॉनिटरिंग, रिकॉर्डिंग और मॉनिटरिंग क्षमताओं के लिए 3D LUT का उपयोग कर सकते हैं, जिससे विज़ुअल आउटपुट पर सटीक नियंत्रण सुनिश्चित होता है।

Google

इसके अतिरिक्त, ऐप में रिकॉर्डिंग के दौरान स्क्रीन की फोक्स कम करने के विकल्प, साथ ही वैकल्पिक छवि शोर में कमी, वैकल्पिक छवि शार्पनिंग और ब्लैकमैजिक क्लाउड के साथ सहज खाता एकीकरण जैसी सुविधाएँ शामिल हैं।

Related News