टेक दुनिया से जुडी हैं हमारी हर एक खबर ... नया स्मार्टफोन हो या फिर डेटा प्लान, मिलेगी और भी कई रोचक टेक जानकारी ... पढ़ने के लिए फॉलो करें।

दीवाली से पहले ई कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर बिग बिलियन डेज सेल आयोजित की जा रही हैं। सेल के दौरान आप्को सभी स्मार्ट फोन पर डिस्काउंट मिल रहा है। इसके साथ ही एचडीएफसी बैंक के क्रेडिट कार्ड या डेबिट कार्ड का इस्तेमाल करने पर 10 प्रतिशत की अतिरिक्त छूट मिल रही है |

हॉनर 9एन: 3 जीबी रैम 32 जीबी स्टोरेज वाले इस फोन को फ्लिपकार्ट से महज 9,999 रुपए में खरीदा जा सकता हैं। इसके साथ ही आपको इस फोन पर एचडीएफसी बैंक का क्रेडिट और डेबिट कार्ड इस्तेमाल करने पर 10 प्रतिशत का लाभ मिल रहा हैं।

असूस जेनफोन मैक्स प्रो एम1: 3 जीबी रैम 32 जीबी स्टोरेज वाले इस फोन को फ्लिपकार्ट से महज 9,999 रुपए में खरीदा जा सकता हैं। 5 हजार एमएच की पावरफुल बैटरी वाले इस फोन को खरीदने के लिए एचडीएफसी बैंक के क्रेडिट कार्ड या डेबिट कार्ड का प्रयोग करने पर 10 प्रतिशत का लाभ मिलेगा।

रियलमी 2: 3 जीबी रैम 32 जीबी स्टोरेज वाले इस फोन को फ्लिपकार्ट से महज 8,990 रूपये में खरीदा जा सकता हैं। इसके अलावा इस फोन को खरीदने के लिए एचडीएफसी बैंक के क्रेडिट कार्ड या डेबिट कार्ड का इस्तेमाल करने पर 10 प्रतिशत का डिस्काउंट मिलेगा।

दोस्तों अगर आप इनमें से कोई भी स्मार्टफोन खरीदने वाले हैं तो हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताये। साथ ही हमारे टेक चैनल को फॉलो जरूर करियेगा।

Related News