भारत के BHIM भुगतान ऐप ने अपने उपयोगकर्ताओं के लिए आकर्षक कैशबैक ऑफर पेश किया है, जो प्रत्येक लेनदेन के साथ एक पुरस्कृत अनुभव सुनिश्चित करता है। सीमित समय की पेशकश के साथ, उपयोगकर्ता 750 रुपये का गारंटीशुदा कैशबैक पा सकते हैं, जो यात्रा और भोजन श्रेणियों सहित सभी वाणिज्यिक भुगतान प्रकारों पर उपलब्ध है।

Google

इसके अलावा, भीम अपनी सेवाओं को बढ़ाने और पेट्रोल, डीजल और सीएनजी ईंधन के भुगतान पर 1% कैशबैक ऑफर पेश करके उपयोगकर्ताओं का ध्यान आकर्षित करने के लिए समर्पित है। इन आकर्षक सौदों का उद्देश्य उपयोगकर्ता अनुभव को समृद्ध करना और विभिन्न क्षेत्रों में भीम ऐप के उपयोग को बढ़ावा देना है, आइए जानते है इस ऑफर के बारे में-

Google

यात्रा और भोजन श्रेणियों पर कैशबैक:

100 रुपये से अधिक के भोजन और यात्रा-संबंधित लेनदेन में शामिल उपयोगकर्ताओं के लिए, BHIM ऐप 30 रुपये का एक शानदार कैशबैक ऑफर पेश करता है। इसमें रेलवे टिकट, कैब, टैक्सी, बस टिकट और बहुत कुछ की बुकिंग शामिल है। इसके अलावा, ग्राहक रेस्तरां में भोजन करते समय यूपीआई क्यूआर कोड को स्कैन करके रिफंड का आनंद ले सकते हैं। इस श्रेणी के तहत अधिकतम कैशबैक 150 रुपये है, जो उपयोगकर्ताओं को उनके पाककला और यात्रा रोमांच पर पांच गुना कैशबैक प्रदान करता है। कैशबैक आसानी से लिंक किए गए बैंक खाते में स्थानांतरित हो जाएगा, बशर्ते उपयोगकर्ताओं के पास उनके डिवाइस पर BHIM ऐप संस्करण 3.7 या उच्चतर इंस्टॉल हो।

RuPay क्रेडिट कार्ड पर 600 रुपये का कैशबैक:

Google

BHIM उपयोगकर्ताओं को RuPay क्रेडिट कार्ड के माध्यम से किसी भी व्यापारी UPI भुगतान पर 600 रुपये का पर्याप्त कैशबैक प्रदान करता है। इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए, उपयोगकर्ताओं को यह सुनिश्चित करना होगा कि उनके RuPay क्रेडिट कार्ड BHIM ऐप से जुड़े हों, प्रत्येक लेनदेन पर 100 रुपये के कैशबैक की गारंटी हो।

अतिरिक्त कैशबैक ऑफर:

  • 100 रुपये से अधिक के शुरुआती तीन भुगतान उपयोगकर्ताओं को 31 मार्च तक 100 रुपये के निश्चित कैशबैक के लिए पात्र बनाते हैं।
  • पूरे फरवरी में 200 रुपये से अधिक के अगले पांच लेनदेन पर उपयोगकर्ताओं को 30 रुपये का कैशबैक मिलेगा।
  • मार्च में 200 रुपये से अधिक के पहले पांच भुगतान करने पर 30 रुपये से अधिक का अतिरिक्त कैशबैक मिलता है।

Related News