इंटरनेट डेस्क| अमेज़न ने 16 जुलाई से अपनी एनुअल अमेज़न प्राइम डे सेल की घोषणा की है, जो 36 घंटे तक चलेगी। ई-कॉमर्स वेबसाइट विभिन्न श्रेणियों के तहत प्रोडट्क्स की एक सीरीज पर भारी छूट प्रदान कर रहा है, स्मार्टफोन खरीदने वालों के लिए यह एक बड़ा मौका है। अमेज़न प्राइम डे सेल के दौरान लेटेस्ट मोबाइल और एक्सेसरीज पर 40 प्रतिशत छूट की पेशकश करेगा। प्राइम डे में आप वनप्लस, एचपी और कई अन्य अग्रणी ब्रांडों से कई एक्सक्लूसिव लॉन्च भी देख पाएंगे।

इस दौरान रेडमी Y2 भी सेल के लिए उपलब्ध होगा, आप अमेज़ॅन ऐप पर क्विज़ में भाग लेकर वनप्लस 6 स्मार्टफोन जीतने के मौके का भी लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा, सैमसंग गैलेक्सी नोट 8, मोटो जी 6 और ऑनर्स 7 एक्स पर 3000 रुपये तक के कॉस्ट इफेक्टइव एक्सचेंज डील्स भी हैं। इसके अलावा, 10,000 रुपये तक छूट के साथ नोट 8 एक्सचेंज ऑफर की भी पेशकश की गई है।

इसके अतिरिक्त, आप स्क्रीन प्रोटेक्टर्स, मोबाइल केस, पावर बैंक, डेटा केबल और फोन कवर जैसे प्रोडक्ट्स पर 80 प्रतिशत तक बचा सकते हैं। विश्व अग्रणी ब्रांड - ऐप्पल, सैमसंग, शाओमी और वनप्लस - प्रति माह 1,111 रुपये से शुरू होने वाली नो कॉस्ट ईएमआई की भी पेशकश कर रहा है। अमेज़ॅन प्राइम डे डील्स एंड ऑफ़र के अतिरिक्त, एचडीएफसी बैंक के ग्राहक अपने एचडीएफसी डेबिट और क्रेडिट कार्ड और ईएमआई विकल्प का उपयोग करके अतिरिक्त 10 प्रतिशत छूट का लाभ उठा सकते हैं। शॉपिंग साइट अमेज़ॅन पे का उपयोग करके भुगतान करने वाले लोगों को 10 प्रतिशत कैशबैक भी मिलेगा।

Related News