क्या आप अपने स्मार्टफोन के लिए विश्वसनीय पावर बैंक की तलाश में हैं? अब और मत देखो क्योंकि अर्बन की नवीनतम पेशकश सिर्फ आपके लिए तैयार की गई है। असाधारण सुविधा? यह वायरलेस है! उलझे हुए तारों और बोझिल चार्जरों को अलविदा कहें, खासकर अपनी यात्रा के दौरान। D2C चार्जिंग सॉल्यूशंस ब्रांड Urbn ने अपने अल्ट्रा-कॉम्पैक्ट वायरलेस मैग्नेटिक पावर बैंक और MagTag का अनावरण किया है, जो क्रमशः 10,000mAh और 5,000mAh क्षमता में उपलब्ध हैं, दोनों को उनकी प्रीमियम रेंज, 'ब्लैक एडिशन' की कीमत पर लॉन्च किया गया है।

google

अर्बन मैगटैग:

अर्बन मैगटैग आईओएस और एंड्रॉइड दोनों उपयोगकर्ताओं की जरूरतों को पूरा करता है, इसमें एक इनोवेटिव मैगटैग रिंग है जो वायरलेस तरीके से आईफोन और एंड्रॉइड फोन को चार्ज करती है। बस मैगटैग रिंग को अपने फोन केस में संलग्न करें, और चलते-फिरते परेशानी मुक्त चार्जिंग का आनंद लें।

Google

सुविधाएँ और मूल्य निर्धारण

अर्बन मैगटैग पावर बैंक तीन आकर्षक रंग विकल्पों में पेश किए जाते हैं: काला, नीला और बैंगनी, प्रत्येक के साथ एक साल की प्रतिस्थापन वारंटी होती है। उल्लेखनीय रूप से, दोनों उत्पादों की कीमत बाजार में उपलब्ध विकल्पों की तुलना में प्रतिस्पर्धी है। 10,000mAh और 5,000mAh वेरिएंट में तेज़ चार्जिंग क्षमताएं हैं, जो केवल 3-4 घंटों में पूरी क्षमता तक पहुंच जाती हैं।

Google

10,000mAh क्षमता: 3,499 रुपये की कीमत पर, यह मॉडल 15W तेज़ वायरलेस चार्जिंग प्रदान करता है, जिससे यह सुनिश्चित होता है कि आपका डिवाइस चालू रहे।

लाइटनिंग-फास्ट वायर्ड चार्जिंग: तेज बिजली वितरण के लिए 20W अल्ट्रा-फास्ट वायर्ड चार्जिंग का आनंद लें।

दोहरी आउटपुट चार्जिंग: पावर बैंक को फिर से भरते समय अपने फोन को चार्ज करें।

Related News