अमेरिका में चल रहा कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स शो (CES) 2024 कंपनियों के लिए अपनी अत्याधुनिक तकनीकों का अनावरण करने का एक वैश्विक मंच बन गया है। इनोवेटर्स में स्मार्टफोन कंपनी इनफिनिक्स भी शामिल है, जो क्रांतिकारी विशेषताएं पेश कर रही है जो उपयोगकर्ता अनुभव को फिर से परिभाषित करने का वादा करती है।

Google

इनफिनिक्स ई-कलर शिफ्ट टेक्नोलॉजी:

इनफिनिक्स ने अपनी ई-कलर शिफ्ट टेक्नोलॉजी के साथ एक छलांग लगाई है, जो बैटरी जीवन से समझौता किए बिना वैयक्तिकरण के लिए एक गतिशील समाधान पेश करता है। यह अभूतपूर्व सुविधा उपयोगकर्ताओं को उनकी पसंद के अनुसार अपने स्मार्टफ़ोन के पीछे रंगों को अनुकूलित करने में सक्षम बनाती है। मैट्रिक्स व्यवस्था समय, मनोदशा और अन्य विशेषताओं को प्रदर्शित करने की अनुमति देती है, जो एक अद्वितीय और इंटरैक्टिव दृश्य अनुभव प्रदान करती है।

Google

इनफिनिक्स का दावा है कि उपयोगकर्ता फोन की बैटरी पावर खत्म किए बिना वैयक्तिकृत बैक पैनल का आनंद ले सकते हैं।

इनफिनिक्स एयरचार्ज टेक्नोलॉजी:

Google

CES 2024 में, Infinix ने एक और गेम-चेंजिंग तकनीक, Aircharge का अनावरण किया। यह वायरलेस चार्जिंग तकनीक 7.5W तक की उल्लेखनीय चार्जिंग गति प्रदान करती है। मल्टी-कोर चुंबकीय अनुनाद और कंपनी के उन्नत एल्गोरिदम का उपयोग करते हुए, एयरचार्ज 20 सेंटीमीटर की सीमा के भीतर और 60 डिग्री के कोण पर वायरलेस चार्जिंग की सुविधा प्रदान करता है। अंतर्निहित सुरक्षा सर्किट और 6.78 मेगाहर्ट्ज से कम आवृत्ति पर संचालन के साथ, यह तकनीक चार्जिंग तारों की आवश्यकता को समाप्त कर देती है, जिससे उपयोगकर्ताओं को गेमिंग सत्र या वीडियो देखने के दौरान अपने डिवाइस को पावर देने की सुविधा मिलती है।

Related News