अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 2022 के टीज़र वेबसाइट पर लाइव हैं और ईकॉमर्स प्लेटफॉर्म जल्द ही अपनी सबसे बड़ी वार्षिक बिक्री की तारीखों का खुलासा करेगा। महीने भर चलने वाली बिक्री फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज़ सेल और इस साल अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 2022 23 सितंबर से शुरू होने की संभावना है। हालांकि ईटेलर ने बिक्री की सटीक तारीखों का खुलासा नहीं किया है, लेकिन इसने कुछ सौदों और छूटों का खुलासा किया है जो ग्राहकों अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 2022 के दौरान लाभ उठा सकते हैं।

अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 2022: ऑफर और छूट

अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 2022 के दौरान, खरीदार Apple, Samsung, OnePlus, Xiaomi और अन्य के स्मार्टफोन पर 40% तक की छूट प्राप्त कर सकेंगे। ग्राहक Apple AirPods, iPad, स्मार्टवॉच, लैपटॉप और अन्य गैजेट्स पर भी 75% तक की छूट का लाभ उठा सकेंगे। घरेलू उपकरणों पर 75% तक की छूट और दैनिक आवश्यक वस्तुओं पर 65% तक की छूट भी मिलेगी।

Amazon ने Amazon ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 2022 के लिए स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI बैंक) के साथ साझेदारी की है। इसका मतलब है कि SBI बैंक क्रेडिट या डेबिट कार्ड का उपयोग करने वाले खरीदार महीने भर की सेल के दौरान 10% तत्काल छूट का लाभ उठा सकेंगे।

Related News