Flipkart Big Saving Days sale 2021 25 जुलाई से 29 जुलाई तक चलेगी। इस सेल में रियलमी पोको वीवो मोटोरोला और सैमसंग के स्मार्टफोन पर आकर्षक ऑफर दिए जाएंगे। इतना ही नहीं इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर 80 प्रतिशत डिस्काउंट मिलेगा।

ICICI बैंक ग्राहकों को फ्लिपकार्ट सेल के दौरान खरीदारी करने पर 10 प्रतिशत का डिस्काउंट देगा। ग्राहकों को स्मार्टफोन से लेकर इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट तक पर एक्सचेंज ऑफर और नो-कॉस्ट EMI मिलेगी। साथ ही कैशबैक भी दिया जाएगा।

Realme C20 स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डे सेल में 6,499 रुपये की कीमत पर उपलब्ध होगा। इस डिवाइस पर 500 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा।
Poco X3 Pro स्मार्टफोन ग्राहकों के लिए सेल में 18,999 रुपये की बजाय 17,249 रुपये की कीमत पर उपलब्ध होगा। इस डिवाइस को नो-कॉस्ट EMI पर खरीदा जा सकेगा।

Samsung Galaxy F62 स्मार्टफोन पर भी डिस्काउंट दिया जाएगा। हालांकि, इसकी कीमत और ऑफर को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है।
iPhone SE (2020) समेत iPhone XR और iPhone 12 को फ्लिपकार्ट की सेल के दौरान कम कीमत पर खरीदा जा सकेगा।

फ्लिपकार्ट की सेल में लैपटॉप, हेडफोन, साउंडबार और टैबलेट पर 80 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जाएगा। सेल के दौरान ग्राहक कुछ चुनिंदा लैपटॉप को 40 प्रतिशत के डिस्काउंट और हेडफोन को 70 प्रतिशत की छूट पर खरीद सकेंगे। इसके अलावा एप्पल, वनप्लस और मोटोरोला के प्रोडक्ट्स पर बंपर डिस्काउंट मिलेगा।

Related News