pc: India TV Hindi

अगर आप नेटफ्लिक्स पर बिना सब्सक्रिप्शन के वेब सीरीज, शो और फिल्में देखना चाहते हैं तो हम आपको बेस्ट रिचार्ज प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं। इस रिचार्ज प्लान के बाद आपको नेटफ्लिक्स और जियो ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए अलग से शुल्क नहीं देना होगा।

रिलायंस जियो द्वारा पेश किया गया सबसे सस्ता प्रीपेड प्लान मुफ्त में नेटफ्लिक्स कंटेंट देखने के लिए है। इसके अलावा कोई अन्य प्रीपेड प्लान नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन का ऑफर नहीं देता है। इस योजना में आपको कई फायदे मिलेंगे।

pc: abplive

इस रिलायंस जियो प्रीपेड प्लान की कीमत रुपये है। 1099, जो 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान रिचार्ज में आपको रोजाना 2GB डेटा मिलेगा। साथ ही इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग भी ऑफर की जाती है।

रिलायंस जियो के इस 84 दिन वाले प्लान से रिचार्ज करने पर आपको 84 दिनों के लिए नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन मिलता है। इसमें आप ऐप के जरिए अपने मोबाइल और टैबलेट पर नेटफ्लिक्स कंटेंट मुफ्त में देख सकते हैं।

pc: abplive

एलिजिबल यूजर्स को इस योजना के साथ असीमित 5G डेटा का लाभ भी मिलता है, और कोई दैनिक डेटा सीमा नहीं है। हालाँकि, इसके लिए आपके क्षेत्र में Jio की 5G सेवा उपलब्ध होनी चाहिए और यूजर्स के पास 5G स्मार्टफोन होना चाहिए।

Related News