अपने ग्राहकों के लिए Airtel एक नया प्लान लेकर आया है। वह ग्राहकों के घर पर नजर भी रखने वाली है। कंपनी एक नए बाजार में कदम रखने जा रही है। उन्हें घरेलू निगरानी समाधानों के लिए बाजार में प्रवेश करने के लिए तैयार किया है।

दिल्ली-एनसीआर में एक्स-सेफ ब्रांड के तहत स्मार्ट घरों के लिए एक नई निगरानी सेवा का पायलट परीक्षण भी शुरू कर दिया है। फिलहाल यह सुविधा दिल्ली में कुछ एयरटेल एक्सट्रीम फाइबर ब्रॉडबैंड ग्राहकों के लिए भी उपलब्ध कराई जा रही है। ग्राहक 999 रुपये के सालाना सब्सक्रिप्शन का विकल्प भी चुन सकेंगे।

X-Safe Solution में कौन-कौन से फीचर मिलेंगे

एच-265 संपीड़न

360 डिग्री दृश्य

कलर नाइट विजन

आईपी-67 रेटिंग

गोपनीयता शटर

मानव जांच

इंडोर और आउटडोर सुरक्षा एचडी कैमरा

एफटीटीएच ब्रॉडबैंड कनेक्टिविटी

टेल्को ग्रेड क्लाउड स्टोरेज

सदस्यता-आधारित निगरानी समाधान: पहला सदस्यता-आधारित निगरानी समाधान यह एयरटेल की ओर से अपनी तरह का पहला सदस्यता-आधारित निगरानी समाधान है। उपभोक्ता को अपने स्मार्टफोन से किसी भी समय घर के अंदर और बाहर दोनों पर नजर रखने में सक्षम बनाएगा।

क्लाउड स्टोरेज में रखे जाएंगे फुटेज: स्मार्ट कैमरों का पूरा खर्च ग्राहकों को उठाना होगा. कंपनी की क्लाउड स्टोरेज सेवा को भी महीने या पूरे साल की सदस्यता में शामिल किया जाना है। वीडियो यहां संग्रहीत किए जा रहे हैं। कंपनी फिलहाल चुनिंदा ग्राहकों को 3 कैमरा ऑप्शन भी दे रही है।

Related News