भारतीय टेलीकॉम कंपनी एयरटेल ने हाल ही में दो नए प्रीपेड रिचार्ज प्लान लॉन्च किए हैं, जो सक्रिय होने पर ग्राहकों को फ्री कॉलिंग और हाई स्पीड 4 जी इंटरनेट के अलावा स्वास्थ्य बीमा का लाभ देंगे।

एयरटेल ग्राहकों के लिए शानदार ऑफर
कंपनी सिर्फ 279 रुपये में 4 लाख रुपये का बीमा दे रही है
आपको हाई स्पीड 4G इंटरनेट भी मिलेगा
टेलीकॉम कंपनियां ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए नए और ज्यादा मुनाफे वाले प्लान लेकर आ रही हैं। एक बार प्रीपेड प्लान अधिक महंगा हो जाने के बाद कंपनियां नहीं चाहती हैं कि उनके ग्राहक घट जाएं। इसलिए कंपनियां नए प्लान लॉन्च करती रहती हैं। अब Airtel अपने ग्राहकों के लिए 279 रुपये और 179 रुपये के दो नए प्रीपेड प्लान लेकर आई है। आइए जानते हैं इसके फायदों के बारे में।

279 रुपये में 4 लाख का बीमा

कंपनी के अनुसार, यदि कोई ग्राहक 279 रुपये की रिचार्ज योजना को सक्रिय करता है, तो उन्हें प्रति दिन 1.5GB उच्च गति 4 जी डेटा, किसी भी नेटवर्क पर असीमित कॉलिंग, प्रति दिन 100 एसएमएस और 4 लाख रुपये का जीवन बीमा मिलेगा। इस जीवन बीमा के लिए कोई मेडिकल परीक्षण और कागजी कार्रवाई की आवश्यकता नहीं है। यही नहीं, 28 दिन की वैधता वाले प्लान के साथ एयरटेल एक्सस्ट्रीम प्रीमियम सब्सक्रिप्शन भी मुफ्त में दिया जा रहा है। बता दें, डेली लिमिट पूरी होने के बाद इंटरनेट की स्पीड कम हो जाएगी।

केवल 179 रुपये में 2 लाख रुपये का जीवन बीमा

जबकि एयरटेल ने 179 रुपये के रिचार्ज प्लान में 2 लाख रुपये का जीवन बीमा भी दिया है। रिचार्ज प्लान 28 दिनों के लिए वैध है, जिसमें 2GB हाई स्पीड 4 जी इंटरनेट और किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ-साथ रोजाना 300 एसएमएस भेजे जाते हैं। इतना ही नहीं, यह प्लान एयरटेल एक्सस्ट्रीम प्रीमियम की मुफ्त सदस्यता के साथ भी आता है। यह महत्वपूर्ण है कि दैनिक सीमा पूरी होने के बाद गति कम हो जाती है।

Related News