Airtel Xstream Box की कीमत में भारी कमी की गई है। एयरटेल की इस शानदार डीटीएच सेट-टॉप बॉक्स सर्विस को आप कई ओटीटी सब्सक्रिप्शन के साथ बेहद सस्ते में खरीद पाएंगे। इस सेट-टॉप बॉक्स को खरीदने पर आपको किन ओटीटी प्लेटफॉर्म्स का सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है और इसकी कीमत कितनी कम की गई है।

Airtel Xstream Box को पहले 2,499 रुपये की कीमत में खरीदा जा सकता था। अब आप इस डीटीएच सर्विस को 500 रुपये सस्ते में खरीद पाएंगे। Airtel की वेबसाइट के मुताबिक Airtel Xstream Box की कीमत भी 2,499 रुपये से घटाकर 2,000 रुपये कर दी गई है। अब आप 2,000 रुपये में डीटीएच सेवा के साथ-साथ कई ओटीटी प्लेटफॉर्म जैसे अमेज़न प्राइम वीडियो और सोनी-एलआईवी का लाभ उठा सकते हैं।

Airtel Xstream Box OTT Subscriptions: तो आइए जानते हैं कि Airtel Xstream Box खरीदने पर आपको किन OTT प्लेटफॉर्म्स का सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है। इस DTH सर्विस को लेने पर आपको Amazon Prime Video, Disney+ Hotstar, SonyLIV, Eros Now और Hungama समेत और भी कई ऐप्स का फ्री एक्सेस दिया जा रहा है। अगर यह स्पष्ट नहीं है, तो आपको बता दें, ये सब्सक्रिप्शन एयरटेल एक्सस्ट्रीम बॉक्स खरीदने पर उपलब्ध हैं और आपको इनके लिए कोई अतिरिक्त शुल्क नहीं देना होगा।

Related News