महंगाई के इस दौर में अब आपको एक और झटका लगने वाला है। टेलीकॉम कंपनियों के प्लान इसलिए खरीद लेते हैं क्योंकि इससे बचा नहीं जा सकता, यह आज की जरूरत है। कई टेलीकॉम कंपनियां देश में काम कर रही हैं जो एक से बढ़कर एक पैक ऑफर दे रही हैं। बता दे की,निजी टेलीकॉम कंपनी एयरटेल आने वाले समय में अपने प्रीपेड प्लान्स की कीमत में इजाफा करने वाली है और इस बात की जानकारी खुद कंपनी के सीईओ गोपाल विट्टल ने दी है। आइए इसके बारे में और जानते हैं।

एयरटेल देने जा रहा है यूजर्स को बड़ा झटका: आपकी जानकारी के लिए बता दे की,प्राइवेट टेलीकॉम कंपनी एयरटेल इस साल अपने प्रीपेड प्लान्स की वैल्यू बढ़ाने जा रही है। खुद कंपनी के सीईओ गोपाल विट्टल ने की है। प्रीपेड प्लान्स की कीमत कब बढ़ने वाली है, मगर ऐसा होने जा रहा है।

एयरटेल के सीईओ ने कही ये बात: एयरटेल के सीईओ गोपाल विट्टल ने इस बात की बात कही है कि इस साल प्रीपेड प्लान्स की वैल्यू बढ़ाई जाएगी। कीमत इतनी बढ़ाई जाएगी कि कंपनी के प्रति यूजर औसत रेवेन्यू औसतन रिन्यूअल यानी ARPU पर 200 रुपये तय किया गया है. गोपाल विट्ठल का मानना ​​है कि कीमत बढ़ने के बाद भी प्रीपेड प्लान्स की कीमत और भी कम होने वाली है.

टेलीकॉम कंपनियां पहले भी बढ़ा चुकी हैं प्लान्स की कीमत: एयरटेल देश की पहली टेलीकॉम कंपनी थी, जिसने नवंबर 2021 में अचानक से प्लान्स की कीमत बढ़ाई थी। एयरटेल के बाद रिलायंस जियो और वोडाफोन-आइडिया ने भी अपनी वैल्यू में इजाफा किया है। अब एक बार फिर एयरटेल सबसे पहले अपने प्रीपेड प्लान्स की कीमत में बढ़ोतरी करने जा रहा है।

Related News