आज के समय में सभी टेलिकॉम कंपनियों के बीच इस बात को लेकर जंग चल रही है कि कौन नंबर वन है। भारत की प्रमुख निजी दूरसंचार कंपनी, एयरटेल, अपने ग्राहकों को अद्भुत प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान पेश कर रही है जो कि मूल्य में कम हैं लेकिन बहुत सारे लाभ उपलब्ध हैं। एयरटेल के उन प्रीपेड प्लान्स की जिनकी वैलिडिटी 84 दिनों के लिए दी जा रही है।

84 दिनों की वैधता वाले एयरटेल के प्लान:

Airtel का 455 रुपये वाला प्लान: Airtel के प्लान की कीमत 455 रुपये है और साथ ही आपको कुल करीब 6GB डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 84 दिनों के लिए कुल 900 फ्री एसएमएस भी दिए जा रहे हैं। एमेजॉन प्राइम वीडियो के मोबाइल संस्करण का एक महीने का ट्रायल, शॉ एकेडमी के साथ मुफ्त ऑनलाइन कोर्स, फास्टैग पर 100 रुपये का कैशबैक, अपोलो 24/7 क्लीनिक का तीन महीने का सब्सक्रिप्शन और हैलो ट्यून्स और विंक जैसी सुविधाएं संगीत भी उपलब्ध हैं।

Airtel का 719 रुपये वाला प्लान: जिसमें ग्राहक को हर दिन 1.5GB इंटरनेट, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और रोजाना 100 SMS की सुविधा दी जा रही है। अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के मोबाइल संस्करण का एक महीने का परीक्षण, शॉ अकादमी के साथ एक मुफ्त ऑनलाइन पाठ्यक्रम, फास्टैग पर 100 रुपये का कैशबैक, अपोलो 24/7 क्लिनिक की तीन महीने की सदस्यता और हैलो तक मुफ्त पहुंच ट्यून्स और विंक म्यूजिक भी उपलब्ध होने जा रहा है।

Airtel का 839 रुपये वाला प्लान: इस प्लान में कंपनी ने आपको 2GB डेटा प्रतिदिन, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और प्रतिदिन 100 SMS की सुविधा दी है। जिसके अलावा, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के मोबाइल संस्करण का एक महीने का परीक्षण, द शॉ अकादमी के साथ एक मुफ्त ऑनलाइन कोर्स, फास्टैग पर 100 रुपये का कैशबैक, अपोलो 24/7 क्लिनिक की तीन महीने की सदस्यता और हैलो तक मुफ्त पहुंच ट्यून्स और विंक म्यूजिक भी ऑफर किया जा रहा है।

Related News