इंटरनेट डेस्क। हमारे टेक चैनल पर आपका स्वागत हैं। टेक दुनिया की लेटेस्ट ख़बरों के साथ टेक्नोलॉजी की बेहतरीन ख़बरों को पढ़ने के लिए चैनल को फॉलो जरूर करें।

भारत में 10.or D2 ब्रांडेड स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया गया हैं। कंपनी ने इस फोन के दो वेरियंट उपलब्ध कराये हैं, जिनमें 2 जीबी रैम 16 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज और 3 जीबी रैम 32 जीबी स्टोरेज विकल्प शामिल हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दे 10.or (टेनॉर) अमेजन का स्मार्टफोन ब्रांड हैं। लॉन्च हुए इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 425 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया हैं। इस फोन को ब्लैक और ग्लो गोल्ड कलर में उपलब्ध कराया जाएगा।

टेनॉर ब्रांड के इस स्मार्टफोन की भारतीय बाजार में कीमत 6,999 रुपये से शुरू होती हैं। जिसमें ग्राहकों को 2 जीबी रैम 16जीबी इनबिल्ट स्टोरेज वेरियंट मिलेगा। वही 3 जीबी रैम 32जीबी स्टोरेज वेरिएंट के लिए ग्राहकों को 7,999 रुपये खर्च करने होंगे। नए टेनॉर ब्रांड स्मार्टफोन की बिक्री भारत में 28अगस्त से शुरू की जायेगी। ध्यान दे ! अमेजन प्राइम मेंबर के लिए एक दिन पहले यानी 27 अगस्त को टेनॉर डी2 की सेल होगी।

नए टेनॉर ब्रांड स्मार्टफोन को खरीदने के लिए पंजाब नेशनल बैंक और इंडसइंड बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से भुगतान करने पर 10 फीसदी की छूट दी जायेगी। वही पुराना स्मार्टफोन एक्सचेंज करने पर ग्राहक 1 हजार रूपये का एक्स्ट्रा डिस्काउंट दिया जाएगा। वही जियो ग्राहकों के लिए इस फोन की खरीद पर 2,200 रुपये का कैशबैक दिया जाएगा। इस फोन को ऐमज़ॉन से बिना ब्याज वाली ईएमआई पर भी खरीदा जा सकेगा।

10.or D2 के स्पेसिफिकेशन
डुअल सिम स्मार्टफोन। एंड्रॉयड 8.1 ओरियो। 5.45 इंच की एचडी+ डिस्प्ले। 1.4 गीगाहर्ट्ज़ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 425 प्रोसेसर। एड्रेनो 308 जीपीयू। 2 जीबी और 3 जीबी रैम विकल्प। 13 मेगापिक्सल का सोनी आईएमएक्स258 सेंसर। रियर कैमरा एचडीआर, ब्यूटीफाई, लो लाइट एनहांसमेंट, पैनोरमा फीचर के साथ। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा।

फ्रंट कैमरा में सेल्फी काउंटडाउन, ब्यूटीफाई फीचर और फेस डिटेक्शन जैसे फीचर। दो स्टोरेज ऑप्शन 16 जीबी और 32 जीबी। माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट 128 जीबी तक। कनेक्टिविटी के लिए 4जी वोल्ट, वाईफाई, वीएलटीई, वाईफाई 802.11 बी/जी/एन, जीपीएस/एजीपीएस और ब्लूटूथ वर्जन 4.2 मिलेगा।3200 एमएएच की बैटरी ।वजन 144 ग्राम है।

पाठकों अगर आपको हमारे चैनल की ये जानकारी पसंद आई तो स्टोरी को अपने मित्रों के साथ शेयर करे और अपनी राय कमेंट बॉक्स में हमसे साझा करें।

Related News