आजकल के यूथ में ब्लूटूथ हेडफोन का क्रेज बहुत ज्यादा देखने को मिल रहा है। अगर आप बजट में ब्लूटूथ हेडफोन खरीदने की सोच रहे है तो हेडफोन आपके लिए बेस्ट ऑप्शन है। हाल में वायरलेस ब्लूटूथ हेडफोन TAGG PowerBass 700 को भारतीय इलेक्ट्रॉनिक कंपनी TAGG ने लॉन्च किया है। कंपनी ने इसमें 500 एमएएच की बैटरी दी गई है जिसे लेकर कंपनी ने 14 घंटे के टॉकटाइम का दावा किया है। इसमें ब्लूटूथ का वर्जन 4.0 है। इसका वजन 200 ग्राम है। कॉलिंग के लिए कंपनी ने इसमें इन-बिल्ट माइक दिया है. अमेजन से इस हेडफोन को 3,499 रुपये में खरीदा जा सकता है।

इसके साथ 12 महीने की वारंटी मिलेगी। इसे आईफोन और एंड्रॉयड दोनों डिवाइस से कनेक्ट किया जा सकता है। हेडफोन में सभी बटन बायीं ओर दिए हैं जिनमें चार्जिंग पोर्ट, ऑक्स केबल जैक, पावर बटन, वॉल्यूम अप और डाउन बटन और बेस बटन शामिल हैं।

यह हेडफोन काफी मजबूत भी है और जल्दी से इस पर स्क्रैत नहीं आने वाले हैं। इसके अलावा कान में आसानी फिट भी जाता है, हालांकि यह अन्य हेडफोन की तरह कान को पूरी तरह से पैक नहीं करता है। सबसे पहले बैटरी की बात करें तो इसकी बैटरी को फुल चार्ज करने में 2 घंटे से ज्यादा का वक्त लगता है, हालांकि बैटरी बैकअप बढ़िया मिलता है।

Related News