वीडियो गेम्स खेलना कौन पसंद नहीं करता हैं ? वीडियो गेम्स बच्चों से लेकर बूढ़ो तक में भी खासे लोकप्रिय हैं। एडवेंचर हो या एक्शन गेम्स यूज़र्स द्वारा काफी पसंद किये जाते हैं। आज हम आपको कुछ ऐसे वीडियो गेम्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें पिछले साल ही लॉन्च किया गया हैं। ख़ास बात ये हैं कि ये सभी गेम्स प्ले स्टेशन 4 के लिए हैं। इसके साथ ही ये सभी दमदार एक्शन गेम्स हैं। चलिए इनके बारे में जानते हैं ...

Hellblade: Senua’s Sacrifice

पिछले साल विश्वभर में अगस्त महीने में लॉन्च किया गया ये एक्शन गेम यूज़र्स को पसंद आ रहा हैं। इस गेम को निंजा थियोरी ने डेवलप और पब्लिश किया है। यह एक शानदार एक्शन-एडवेंचर वीडियो गेम है, जिसके कैरेक्टर्स पौराणिक कथाओं से लिए गए हैं।

Agents of Mayhem

यह एक शानदार वीडियो गेम हैं, जिसे पिछले साल अगस्त महीने में लाया गया था। यूज़र्स के द्वारा इस गेम को अच्छा रेस्पॉन्स दिया जा रहा हैं। इस गेम को Volition ने डेवलप किया है और 'डीप सिल्वर' ने पब्लिश किया है।

Uncharted: The Lost Legacy

प्ले स्टेशन 4 के लिए यह भी बेहतरीन गेम हैं। इस एक्शन-एडवेंचर वीडियो गेम को खेलने के बाद यूज़र्स अपनी सकारात्मक प्रक्रियाए दे रहे हैं। 'नॉटी डॉग' कंपनी द्वारा डेवलप किये गए इस वीडियो गेम को पिछले साल अगस्त महीने में सोनी इंटरेक्टिव एंटरटेंमेंट ने रिलीज किया था।

Related News