इंटरनेट डेस्क। अगर आप एक नया वनप्लस 6 खरीदने की तलाश में हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर है: 15 जुलाई तक अमेज़ॅन पर एचडीएफसी बैंक कार्ड यूजर्स के लिए वनप्लस 6 खरीदने 2,000 रुपये की छूट है। आज से, यह प्रस्ताव एचडीएफसी डेबिट या क्रेडिट कार्ड के किसी भी उपयोगकर्ता के लिए मान्य है , लेकिन केवल ईएमआई मोड में ही खरीद की जाती है।

जबकि एक ही ग्राहक दो फोन खरीदने और प्रत्येक पर छूट का लाभ उठाने के लिए एक क्रेडिट कार्ड और एक डेबिट कार्ड का उपयोग करना होगा। यह प्रस्ताव प्रति कार्ड केवल एक बार वैध है। जिसका मतलब है कि वनप्लस 6 अब 32,999 रुपये में खरीदा जा सकता है।

वनप्लस 6: ऑफर, बेनिफिट्स

नया एचडीएफसी कार्ड ईएमआई ऑफर केवल तभी वैध है जब आप खरीद पर कम से कम 20,000 खर्च कर रहे हैं, और यह स्मार्टफोन के 64 जीबी और 128 जीबी दोनों वैरिएंट्स के लिए मान्य है। यदि आप वनप्लस 6 फोन खरीद रहे हैं, तो आपको 20,000 रुपये से अधिक खर्च करने होंगे, इसलिए यह प्रस्ताव नए हैंडसेट के सभी खरीदारों के लिए है। क्लियरट्रिप आपके नए वनप्लस 6 फोन पर पहली बार अपने ऐप का उपयोग करने के लिए ट्रिप और रेस्तरां आउटिंग पर छूट दे रहा है, और अमेज़ॅन किंडल के लिए भी आपको छूट मिलेगी। आप अपने नए वनप्लस 6 हैंडसेट के लिए फिजिकल और लिक्विड डैमेज को कवर करने वाले कोटक 811 बीमा का भी लाभ उठा सकते हैं, और आइडिया अपनी 4 जी निर्वाण पोस्टपेड योजनाओं पर 20 प्रतिशत छूट दे रही है।

वनप्लस 6: भारत में वनप्लस 6 की कीमत

वनप्लस 6 की भारत में 6 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज की अमेज़ॅन और वनप्लस स्टोर्स पर कीमत 34,999 रुपये है। 128 जीबी स्टोरेज, 8 जीबी रैम वैरिएंट 39,999 रुपये की कीमत पर उपलब्ध है, और यह कहा गया है कि एचडीएफसी कार्ड ईएमआई ऑफर दोनों प्रकारों और सभी कलर वैरिएंट्स के लिए एप्लीकेबल है। स्मार्टफोन के दोनों स्टोरेज वेरिएंट मिडनाइट ब्लैक, मिरर ब्लैक एंड सिल्क व्हाइट रंग में आते हैं। मार्वल एवेंजर्स वर्जन को विशेष 8 जीबी रैम, 256 जीबी स्टोरेज वैरिएंट के साथ 44,999 रुपये की कीमत पर लांच किया गया था, और अमेज़ॅन से पता चलता है कि यह ऑफर इस स्मार्टफोन के लिए भी उपलब्ध है लेकिन यह फोन अब बिक्री के लिए उपलब्ध नहीं है। ऐसा लगता है कि यह स्टॉक में अब वापस नहीं आएगा, क्योंकि यह एक लिमिटेड एडीशन था।

Related News