रेडमी अपने खूबसूरत फ्लैगशिप स्मार्टफोन को 13 मई को लांच कर सकती है। शाओमी ने ऑफिशियली इसकी लांच की तारीख की घोषणा तो नहीं की है लेकिन कंपनी के एक अधिकारी ने Weibo पर खुलासा किया कि Xiaomi 13 मई को एक प्रेस इवेंट आयोजित करने वाली है। यहां पर कंपनी “वन मोर थिंग” सेगमेंट में कुछ बड़ा ऐलान करेगी।

भले ही इस अधिकारी ने Redmi फ्लैगशिप को लेकर कुछ नहीं बताया लेकिन इस दौरान कंपनी अपना फ्लैगशिप डिवाइस लांच कर सकती है। यह इवेंट चीनी मार्केट में आयोजित होगा। जहां पर वह कंपनी के सीईओ ली जून के साथ “one more thing” सेगमेंट का प्रजेंटेशन देंगे।

कंपनी लंबे वक्त से इस फोन का टीज़र ज़ारी करती रही है। उसके अनुसार ये फोन क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 855 से लैस होगा और दमदार प्रदर्शन करेगा।

हाल ही में लीक हुए स्पेसिफिकेशन के मुताबिक, Redmi Flagship फोन में 6.39 इंच का फुल-एचडी+ (1080x2340 पिक्सल) डिस्प्ले के साथ आएगा जिसमे ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा। ट्रिपल रियर कैमरा में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर और 13 मेगापिक्सल का सेंसर होगा। फोन का फ्रंट कैमरा 32 मेगापिक्सल हो सकता है।

रेडमी फ्लैगशिप 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आ सकता है। फोन में माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट होगा या नहीं इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। रिपोर्ट ये भी दावा करती है कि फोन में एंड्रॉयड 9 पाई पर आधारित मीयूआई 10 होगा। फोन को Redmi K20 Pro के नाम से बुलाया जा सकता है।

Related News