शुक्रवार को आईपीएल में दूसरा क्वालीफायर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला गया। इस मैच को जीतने वाली टीम सीधे फाइनल में जाएगी। सभी की निगाहें इस बार रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) पर टिकी हैं क्योंकि IPL के इतिहास में आज तक बैंगलोर की टीम कभी भी खिताब जीतने में सफल नहीं हुई है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, सोशल मीडिया पर इसे लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. अब देश का पहला बहुभाषी माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म कू ऐप आईपीएल में धूम मचाकर क्रिकेट को बेहतरीन प्लेटफॉर्म देने जा रहा है। अब लाइव क्रिकेट महामंच को कू एप पर देखा जा सकेगा। 2 दिनों के इस विशेष लाइव इवेंट को भी क्रमशः प्लेऑफ़ और फ़ाइनल की श्रेणी में विभाजित किया गया है।

क्रिकेट महामंच - अंतरराष्ट्रीय प्रस्तोता और कमेंटेटर सुहैल चंडोक, भारतीय महिला टीम की सदस्य- प्रीति बोस, क्रिकेट विशेषज्ञ, लेखक और प्रसारक चंद्रेश नारायणन मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हो सकते हैं। वहीं अगर दूसरे चैप्टर की बात करें तो इसका फाइनल रविवार 29 मई 2022 शाम 5 बजे स्वदेशी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म कू पर लाइव होने जा रहा है.

इस अध्याय में पूर्व भारतीय क्रिकेटर- सबा करीम, भारतीय खेल पत्रकार और क्रिकेट संपादक-संजीब मुखर्जी के साथ-साथ क्रिकेट विशेषज्ञ, लेखक और प्रसारक चंद्रेश नारायणन भी मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हो सकते हैं। तो क्या बात है क्रिकेट के इस बेहतरीन प्लेटफॉर्म को लाइव देखने के लिए केयू प्लेटफॉर्म पर बने रहें।

Related News