pc: Sporting News

महेंद्र सिंह धोनी के बचपन के दोस्त परमजीत का मानना है कि चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान इंडियन प्रीमियर लीग में अपना करियर 2024 से आगे बढ़ाएंगे।


आईपीएल में उनके भविष्य के बारे में बार-बार पूछे जाने के बावजूद, धोनी ने अपनी योजनाओं को गुप्त रखने का विकल्प चुना है।

वनक्रिकेट के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में, परमजीत, जिन्होंने धोनी के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में प्रवेश में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई, ने क्रिकेटर की भविष्य की संभावनाओं पर अंतर्दृष्टि साझा की।

उन्होंने कहा, ''मुझे नहीं लगता कि यह उनका (धोनी का) आखिरी सीजन होगा। वह अभी भी फिट हैं. मुझे लगता है कि वह एक या दो सीज़न और खेलेंगे।

परमजीत सिंह ने कहा, "वह निश्चित रूप से एक और सीज़न खेलेंगे। इसका कारण यह है कि वह फिट हैं।"

धोनी, रोहित शर्मा के साथ, आईपीएल के उन दो कप्तानों में से एक हैं जिन्होंने एक फ्रेंचाइजी के साथ 5 बार ट्रॉफी उठाई है। 42 वर्षीय खिलाड़ी का रिकॉर्ड प्रभावशाली है, उन्होंने पहले सीज़न के बाद से 250 खेल खेले हैं और 38 से अधिक की औसत से 24 अर्धशतकों के साथ 5082 रन बनाए हैं।

इस सीजन में धोनी आईपीएल के दौरान अपने बल्ले पर परमजीत की स्पोर्ट्स शॉप का लोगो दिखाएंगे। इससे पहले, उन्हें रांची में आईपीएल 2024 के लिए अभ्यास के दौरान अपने बल्ले पर प्राइम स्पोर्ट्स स्टिकर के साथ देखा गया था।

फिलहाल, धोनी अपनी पत्नी साक्षी के साथ अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग फंक्शन्स शामिल होने के लिए जामनगर में हैं। इस कार्यक्रम में भारत और दुनिया भर से कई मशहूर हस्तियां शामिल होंगी।

जल्द ही, धोनी 22 मार्च को चेपॉक में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ पहले मैच के साथ आईपीएल 2024 शुरू होने से पहले सीएसके शिविर में शामिल होने के लिए चेन्नई वापस आएंगे।

Follow our Whatsapp Channel for latest News

Related News