pc: tv9hindi

हाल के दिनों में केन विलियमसन की कप्तानी के बावजूद मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स हैदराबाद को हराया। हालांकि, इस हार के बावजूद सनराइजर्स हैदराबाद प्लेऑफ की प्रबल दावेदार बनी हुई है। वर्तमान में, वे 11 मैचों में 12 पॉइंट्स के साथ स्टैंडिंग में चौथे स्थान पर हैं। फिर भी, मुंबई इंडियंस के खिलाफ हार के बाद, केन विलियमसन ने कुछ दिलचस्प सवालों के जवाब दिए। उन्होंने अपने पसंदीदा भारतीय क्रिकेटर का भी खुलासा किया।

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान केन विलियमसन ने बताया कि जसप्रित बुमराह उनके फेवरेट इंडियन क्रिकेटर हैं। उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच के बाद बुमरा के कौशल की प्रशंसा की, जहां बुमराह ने 4 ओवर में 23 रन देकर 1 विकेट लिया। इससे पहले राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ 20 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 277 रन का रिकॉर्ड स्कोर बनाया। उस मैच में जसप्रीत बुमराह ने 4 ओवर फेंके थे और सिर्फ 36 रन दिए थे।

इस बीच, पर्पल कैप की रेस में फिलहाल जसप्रित बुमरा सबसे आगे चल रहे हैं। उन्होंने 12 मैचों में 16.50 की औसत से 18 विकेट लिए हैं। हालांकि, बुमराह की टीम मुंबई इंडियंस के लिए यह सीजन उम्मीदों के मुताबिक नहीं रहा है। हार्दिक पंड्या के नेतृत्व में अब तक मुंबई इंडियंस ने 12 में से केवल 4 मैच जीते हैं। मुंबई इंडियंस फिलहाल 8 पॉइंट्स के साथ नौवें स्थान पर है। केन विलियमसन की सनराइजर्स हैदराबाद की बात करें तो वह 11 मैचों में 12 पॉइंट्स के साथ चौथे स्थान पर है। हालाँकि, चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद 12-12 अंकों के साथ बराबरी पर हैं। फिर भी बेहतर नेट रन रेट के कारण कप्तानी में रुतुराज गायकवाड़ की चेन्नई सुपर किंग्स तीसरे स्थान पर है।

Related News