खेल डेस्क: वल्र्डकप में भारत से शिकस्त के बाद पाकिस्तानी प्रशंसक अपनी टीम के खिलाडिय़ों की कड़ी आलोचन सोशल मीडिया के जरीए भड़ास निकाल रहे है तो वहीं भारतीय प्रशंसक टीम इंडिया के अभी तक के वल्र्डकप सफर की खूब तारीफ करते नजर आ रहे है गौरतलब है की टीम इंडिया विश्वकप 2019 के मैच के दौरान पाकिस्तान से हुए अहम मुकाबलें के दौरान बेहतरीन जीत को दर्ज करते हुए दिखी है वहीं खिलाडिय़ों के इस शानदार प्रदर्शन से भारतीय फैंस भी काफी खुश नजर आ रहे है


वल्र्डकप के इस रोमांच को देखने के लिए जहां करोड़ो फैंस टीवी पर निगाहे गड़ाएं बैठे रहे तो वहीं बॉलीवुड की स्टर सेलेब्स भी इस शानदार मैच को देखने के लिए खुद को मैदान पर जाने से नहीं रोक पाएं, वही फेमस क्रिकेटर धोनी की क्यूट बेटी जीवा भी अपने पापा के मैच देखने के लिए मैदान पर मौजूद रहे और टीम इंडिया को सपोर्ट करती नजर आई जीवा ने अपने पिता की बैटिंग पर भी कई बाते शेयर की वैसे तो टीम इंडिया की इस शानदार जीत की हर तरफ तारीफें हो रही है वहीं बेटी जीवा भी इस मैच के जरीए ख्ूाब सुर्खिया बटोर रही है। दरअसल, क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ मैदान पर जीवा खूब मस्ती करती नजर आई जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है इस वीडियो में जीवा बिस्किट भी खाते नजर आई और ऋषभ पंत के साथ मस्ती करती दिखी पर बतादें की वीडियो में जीवा अपने पापा धोनी की बैटिंग से काफ ी खुश नजर आ रही हैं, भले ही उनके पापा पाकिस्तान के साथ हुए अहम मुकाबले में कुछ खास कमाल ना दिखा पाएं हो लेकिन उनकी बेटी जीवा बेहद खुश है। दरअसल भारत.पाकिस्तान से हुए मैच के दौरान धोनी एक रन पर ही आउट हो गए थे।


जब जीवा से पूछा की क्या आपने पापा की बैटिंग देखी तो जीवा ने हां का जवाब दिया। उसके बाद जीवा से उनके प्रदर्शन से खुश होने की बात पूछी गई तो जीवा ने कहा कि वो बहुत खुश हैं। आपकों बतादेंं की धोनी की बेटी जीवा का ये वीडियों सोशल साइट पर इन दिनों खूब वायरल हो रहा है।

Related News