क्रिकेट जगत की बात करे तो बहुत से ऐसे खिलाड़ी है जिन्होंने अपने काबिलियत के दम पर बहुत खुशियां बटोरते नज़र आ रहे है, लेकिन आज हम आपको ऐसे खिलाड़ी के बारे में बताएँगे जिनको अच्छी किस्मत के चलते ही हूर जैसी पत्नियां मिली। इन 4 क्रिकेटरों की पत्नियों को देख आपको यकीन नहीं होगा कि ये इनकी पत्नी है।


1. लक्ष्मीपति बालाजी: भारतीय टीम के बेहतरीन गेंदबाजों में से एक रहे लक्ष्मीपति बालाजी ने प्रिया थालूर से शादी की। तस्वीरों में खुद ही देख सकते हैं कि लक्ष्मीपति बालाजी की किस्मत काफी अच्छी है, इतनी खूबसूरत पत्नी मिली।

2. आंद्रे रसेल: वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी आंद्रे रसेल ने साल 2016 में आंद्रे रसेल ने जेसिम लोरा से शादी की। जेसिम लोरा बहुत ही ज्यादा खूबसूरत और हॉट है।

3. मुथैया मुरलीधरन: श्रीलंका क्रिकेट टीम के पूर्व स्पिनर मुथैया मुरलीधरन ने अपने क्रिकेट करियर में कई रिकॉर्ड बनाए। मुथैया मुरलीधरन की पत्नी का नाम की मधिमलार रामामूर्ति है जो देखने में बहुत खूबसूरत है।

4. शाकिब अल हसन: बांग्लादेश क्रिकेट टीम के बेहतरीन ऑलराउंडर खिलाड़ी शाकिब अल हसन की पत्नी का नाम उम्मी अहमद शिशिर है। तस्वीरों में आप खुद ही देख सकते है कि उम्मी अहमद शिशिर कितनी ज्यादा हॉट और स्टाइलिश है।

Related News