पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी और सुरेश रैना को टीम इंडिया को एक्शन में देखने के लिए 2020 रेंज रोवर एसयूवी के अंदर लॉर्ड्स स्टाइल में पहुंचे। धोनी कुछ हफ्ते पहले अपनी पत्नी साक्षी के साथ शादी की और 12वीं सालगिरह मनाने के लिए इंग्लैंड पहुंचे थे।

कुछ दिनों बाद, उन्होंने साक्षी और उनके कुछ दोस्तों की उपस्थिति में अपना 41 वां जन्मदिन भी मनाया, जिनमें ऋषभ पंत और मोहम्मद सिराज शामिल थे। तब से, धोनी को भारत के सभी मैचों में भाग लेते देखा गया है।

वह दूसरे टी20ई के बाद ड्रेसिंग रूम में भारतीय खिलाड़ियों से मिले और उन्हें तीसरे टी20ई के दौरान पहले और दूसरे वनडे में भी स्टैंड में देखा गया।

सुरेश रैना इस बीच लॉर्ड्स में दूसरे एकदिवसीय मैच के लिए यूके के दिग्गज बल्लेबाज के साथ शामिल हो गए।

जहां धोनी को नीले रंग की डेनिम जींस और डैपर ब्राउन शेड्स के साथ नारंगी रंग की टी-शर्ट के ऊपर बैंगनी रंग का ब्लेज़र पहने देखा गया, वहीं रैना ने एक काले रंग की टी-शर्ट के साथ जाने का विकल्प चुना, जिसे उन्होंने गहरे नीले रंग के ब्लेज़र और पैंट के साथ पहना था।

दोनों ब्लैक रेंज रोवर लैंड रोवर 2020 एसयूवी में लॉर्ड्स पहुंचे। बाद में रैना ने खुद धोनी और हरभजन सिंह के साथ एक तस्वीर शेयर की।

इतना ही नहीं, मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली भी भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरे वनडे के लिए लॉर्ड्स में मौजूद थे।

टीम इंडिया ने आवश्यक कुल का पीछा करने में विफल रहने के बाद, 100 रनों से खेल खो दिया। इस प्रकार द थ्री लायंस ने श्रृंखला में 1-1 से बराबरी कर ली, जिसमें तीसरा और अंतिम एकदिवसीय मैच रविवार, 17 जुलाई को खेला जाएगा।

Related News