नवीन एक्सप्रेस के नाम से भी मशहूर दबंग दिल्ली के स्टार प्लेयर इस समय जबरदस्त प्रैक्टिस में जुटे हैं। टीम के कोच कृष्ण कुमार हुड्डा और उनके सपोर्ट स्टाफ दबंग दिल्ली को और मजबूत बनाने में जुटे हैं। 7 अक्टूबर से वीवो प्रो कबड्डी लीग सीजन 9 की शुरुआत होगी। सीजन 8 के रिटर्निंग चैंपियन दबंग दिल्ली और यू-मुंबा के बीच पहला मुकाबला होगा। दबंग दिल्ली की टीम इस बार ट्रॅाफी को लगातार दूसरी बार जीतने की कोशिश करेगी।

नवीन की स्पीड ही नवीन की है ताकत: दबंग दिल्ली के कोच
दबंग दिल्ली के कोच कृष्ण कुमार हुड्डा, स्टार खिलाड़ी नवीन कुमार और कंडीशनिंग कोच संदेश रंगनेकर स्टार स्पोर्ट्स के शो 'टोटल कबड्डी' में ने खास बातचीत की। इस शो में नवीन कुमार को लेकर कोच कृष्ण कुमार हुड्डा ने कहा कि पहले, दूसरे और तीसरे सीजन में नवीन ने लगातार अच्छा प्रदर्शन किया है। उन्होंने आगे कहा हम नवीन के स्पीड को बढ़ाने की कोशिश में जुटे हैं। कोच ने बताया कि नवीन की स्पीड ही नवीन की ताकत है।


अपने स्किल को मजबूत करने में जुटे नवीन
मैच के दौरान अगर कोई हलचल होती है तो तो मुझे विश्वास होता है कि मैं अब मैं अपना दांव खेल सकता हूं जैसे कि कॅार्नर पर मैं किक लगाने की कोशिश करता हूं। मैं अपने स्किल को हमेशा मजबूत करने की कोशिश करता हूं। उन्होंने ने आगे अपने प्रैक्टिस के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि जब भी मझे टखने, घुटने या कोहनी पर चोट लगती है तो फिर एक विशेष रूप के जरिए चोट को ठीक की जाती है।


दिल्ली अब केवल दबंग नहीं,चैंपियन भी है: नवीन कुमार
कोच कृष्णन हुड्डा ने भी नवीन कुमार के स्किल की तारीफ करते हुए कहा कि मैच के दौरान कई विरोधी टीम नवीन को रोकने की कोशिश की है लेकिन वो सफल नहीं हो पाते हैं। नवीन कुमार ने दबंग दिल्ली केसी के फैंस को एक संदेश दिया और कहा, 'दिल्ली अब केवल दबंग नहीं है, वे चैंपियन भी हैं। ट्राफी सिर्फ हमारी है और इसकी रक्षा करना हमारी जिम्मेदारी है। बता दें कि वीवो प्रो कबड्डी लीग सीजन-9 को स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और डिज्नी+ हॉटस्टार पर लाइव और एक्सक्लूसिव देख सकते हैं।

Related News