मौजूदा दौर में, हर युवा क्रिकेटर भारतीय कप्तान विराट कोहली को एक रोल मॉडल के रूप में देखता है और उसके साथ क्रिकेट खेलना चाहता है, लेकिन कुछ ही खिलाड़ियों को ऐसा मौका मिलता है। लेकिन जिन लोगों को यह मौका मिलता है, उनके लिए यह एक सपने के सच होने जैसा है।

कम से कम केरल के विकेटकीपर-बल्लेबाज मोहम्मद अजहरुद्दीन के साथ ऐसा ही हुआ है। उन्हें विराट की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) द्वारा पांच दिन पहले आयोजित आईपीएल नीलामी में 20 लाख रुपये में खरीदा गया था। मोहम्मद अजहरुद्दीन आईपीएल की नीलामी देख बेंगलुरु के एक होटल में बैठे थे। तभी उन्हें यह जानकारी मिली कि कोहली के साथ खेलने का उनका सपना सच होने जा रहा है। इसके अलावा उन्हें खुश होने का एक और कारण मिला।

आरसीबी के लिए चुने जाने के ठीक दो मिनट बाद, अजहरुद्दीन के फ़ोन पर एक अज्ञात नंबर से एक मैसेज आया, जिसमें उन्होंने आरसीबी के लिए चुने जाने पर बधाई दी। अजहरुद्दीन ने स्पोर्ट्सकीड़ा के साथ एक साक्षात्कार में घटना का जिक्र करते हुए कहा कि नीलामी के दो मिनट बाद, मुझे विराट भाई से एक संदेश मिला, जिसमें लिखा था, "आरसीबी में आपका स्वागत है, सभी को शुभकामनाएं, विराट हेयर।

मुझे बहुत भावुक कर दिया। मैंने कभी नहीं सोचा था कि वह मुझे संदेश देगा। यह मेरे लिए बहुत खुशी की बात थी। बड़े भाई हैं जिन्हें मैं क्रिकेट आइकन के रूप में देखता हूं। मैंने हमेशा उसके साथ क्रिकेट खेलने का सपना देखा है। मैं उनकी टीम का हिस्सा बनकर बहुत उत्साहित और खुश हूं।

Related News