विराट कोहली के दुनिया भर में कई चाहने वाले हैं। लोग उन्हें बेहद ही पसंद करते हैं। अब दुबई के मैडम तुसाद म्यूजियम में सोमवार को विराट कोहली के मोम के पुतले का अनावरण किया गया। भारतीय कप्तान, जो आसानी से दुनिया के सबसे लोकप्रिय क्रिकेटरों में से एक है, वर्तमान में संयुक्त अरब अमीरात में आईसीसी टी20 वर्ल्डकप खेल रहे हैं। मोम के पुतले की तस्वीर सोशल साइट पर सामने आई और तब से वायरल हो रही है। फैंस इस स्टेचू को पसंद कर रहे हैं और इसे अपनी टाइमलाइन पर खूबसूरत कैप्शन के साथ साझा कर रहे हैं

यह निश्चित नहीं है कि कोहली ने खुद ने इसे देखा है या नहीं क्योंकि वह सोमवार को इंग्लैंड के खिलाफ अभ्यास मैच में व्यस्त थे।

इस बीच, भारत ने दुबई में सोमवार को अपने शुरुआती अभ्यास मैच में इंग्लैंड को सात विकेट से हरा दिया। टॉस के दौरान, कोहली ने अटकलों पर विराम लगा दिया क्योंकि उन्होंने पुष्टि की कि केएल राहुल और रोहित शर्मा टी 20 विश्व कप के दौरान बल्लेबाजी करेंगे।

कोहली ने कहा, "आईपीएल शुरू होने से पहले चीजें अलग थीं और अब केएल राहुल जिस तरह से खेल रहे हैं, इसलिए उन्हें शीर्ष क्रम में देखना बहुत मुश्किल है।" “रोहित हमारे लिए शीर्ष क्रम में विश्व स्तरीय खिलाड़ी रहे हैं। मैं तीन पर बल्लेबाजी करूंगा।"

Related News