भारतीय टीम के इंग्लैंड दौरे पर कोरोना का साया मंडराने लगा है. भारतीय टीम के इंग्लैंड पहुंचने से पहले ही रविचंद्रन अश्विन कोरोना संक्रमित पाए गए थे। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली भी कोरोना की चपेट में थे, मगर अब वह फिट हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, विराट कोहली जब मालदीव से छुट्टियां मनाने आए थे, उसके बाद वो कोरोना संक्रमित पाए गए. भारतीय टीम इंग्लैंड के लिए रवाना हुई, तब तक विराट कोहली फिट हो चुके थे। इस तरह वह टीम के साथ इंग्लैंड आ गए। मगर अब बीसीसीआई कोषाध्यक्ष अरुण धूमल ने इस पर प्रतिक्रिया दी है. विराट कोहली के कोरोना से संक्रमित होने की बात पर अरुण धूमल ने कहा कि यह मेरी जानकारी में नहीं है, वह पूरी तरह से फिट और सही हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, बीसीसीआई की ओर से भारतीय टीम को चेतावनी दी गई है। भारतीय टीम के कई खिलाड़ियों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थीं, जिसमें वे फैंस के साथ फोटो क्लिक करवा रही थीं. अरुण धूमल ने स्पष्ट किया है कि उनकी ओर से कोई चेतावनी नहीं दी गई है। इंग्लैंड में बायो बबल नहीं होने के कारण खिलाड़ी कोरोना के नियमों का पालन कर कुछ भी कर सकते हैं। कोरोना को लेकर हमारी टीम के खेमे में कोई दिक्कत नहीं है, सभी फिट हैं और मैच खेलने के लिए तैयार हैं.

Related News