उर्वशी रौतेला इंस्टा स्टोरी: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसके बाद वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं. उनका वीडियो देखकर लगता है कि वह अब पाकिस्तानी क्रिकेटर को पसंद करने लगी हैं.

उर्वशी रौतेला ने शेयर किया वीडियो: उर्वशी रौतेला एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो अपने रिलेशनशिप को लेकर कम चर्चा में हैं लेकिन अपनी फिल्मों को लेकर कम। एक्ट्रेस का नाम भारतीय टीम के खिलाड़ी ऋषभ पंत के साथ कई बार जुड़ चुका है। इसके अलावा इन दोनों के बीच लड़ाई भी सामने आई है। लेकिन अब लगता है कि उर्वशी का दिल किसी और देश के क्रिकेटर पर आ गया है और उन्होंने उस क्रिकेटर का वीडियो भी शेयर किया है. इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई थी.

उर्वशी बनी ट्रोल

उर्वशी रौतेला जब भारत का मैच देखने स्टेडियम में आती हैं तो ट्रोल होने लगती हैं. ऋषभ और उर्वशी रौतेला के बीच कोल्ड वॉर भी थमा नहीं था कि उर्वशी का दिल पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम शाह पर आ गया। ऐसे में उर्वशी खुद को रोक नहीं पाईं और उन्होंने एक फैन पेज की कहानी इंस्टा पर शेयर की. कहानी देखने के बाद भारतीय प्रशंसकों का दिल टूट गया। ट्रोलर्स ने ट्विटर पर मीम्स बनाकर नसीम, ​​उर्वशी और ऋषभ का लव ट्राएंगल दिखाया।

नसीमो से नौ साल बड़ी हैं उर्वशी
बता दें कि उर्वशी रौतेला की उम्र 28 साल है, जबकि नसीम शाह की उम्र 19 साल है. अगर ऋषभ पंत की बात करें तो वह केवल 24 साल की हैं। एक मीम में उर्वशी की धार पर निशाना साधते हुए इस लव एंगल को गलत बताया है. ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला के बीच 'छोटू भैया' और 'दीदी' की लड़ाई अब लव ट्राएंगल में बदल गई है। अब इसमें पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम शाह की एंट्री हुई है।

Related News