सोमवार को बेंगलुरु के शेरेटन ग्रैंड व्हाइटफील्ड में पीकेएल सीजन 8 के 117वें मैच में दबंग दिल्ली केसी को यूपी योद्धा ने 44-28 से हराया। इस जीत के साथ यूपी योद्धा अंक तालिका में तीसरे स्थान पर पहुंच गया है और प्लेऑफ की दहलीज पर खड़ा है। हालांकि फाइनल मुकाबले में टाई ने उन्हें प्लेऑफ का टिकट भी दे दिया है। वहीं, दिल्ली इस हार के बावजूद दूसरे स्थान पर बनी हुई है और अब क्वालीफायर एक की दावेदार बन गई है। इस मैच में, प्रदीप नरवाल ने सबसे अधिक 14 रेड अंक बनाए हैं और लगातार चौथा सुपर 10 पूरा किया है। शुभम कुमार ने सबसे अधिक चार टैकल अंक बनाए हैं, जबकि नितेश कुमार ने तीन और सुमित-आसु सिंह ने दो-दो टैकल किए हैं।

दिल्ली चाहती है प्लेऑफ में टिकट: दबंग दिल्ली केसी ने टॉस जीतकर यूपी योद्धा को पहले रेड करने का न्योता दिया है. परदीप नरवाल ने मैच की पहली रेड की और उन्होंने टीम का खाता भी खोल दिया है. संदीप नरवाल ने परदीप को ढील देकर दिल्ली को पहला अंक दिलाया है.



मंजीत छिल्लर को छूकर श्रीकांत जाधव ने अपना बड़ा शिकार बनाया है. जिसके बाद यूपी योद्धा ने भी नीरज नरवाल को हराकर डिफेंस में पहला अंक हासिल किया है। वहीं दिल्ली के डिफेंस ने अच्छा प्रदर्शन किया है लेकिन परदीप ने भी टीम को मल्टी रेड कर 10-10 की बढ़त दिला दी है. जिसके बाद यूपी ने रेड के साथ डिफेंस में शानदार खेल दिखाया और दिल्ली को ऑलआउट कर दिया। संदीप नरवाल को आउट कर दिल्ली की टीम आउट हो गई है और यूपी 18-12 की बढ़त लेने में सफल रही है. पहेली हाफ में योद्धाओं ने 6 अंकों की बढ़त बना ली।

Related News