इंटरनेट डेस्क। एसेक्स और भारत के बीच इंग्लैंड टेस्ट सीरीज से पहले एक अभ्यास मैच खेला गया। भारत और एसेक्स के बीच खेला गया ये एकमात्र अभ्यास मैच ड्रा रहा। इस ड्रा मैच में भारत के पांच बल्लेबाजों ने पहली पारी में अर्धशतक लगाने में कामयाबी हासिल की। मुरली विजय, विराट कोहली, केएल राहुल, हार्दिक पांड्या और विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने इस अभ्यास मैच में अर्धशतक लगाया।

एसेक्स के खिलाफ अभ्यास मैच में बल्लेबाजों के अलावा गेंदबाजों ने भी इस मैच में शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया। आईपीएल के 11वें सीजन में आरसीबी की ओर से शानदार गेंदबाजी करने वाले उमेश यादव ने अपनी फॉर्म को दर्शाते हुए एसेक्स की पहली पारी में 4 बल्लेबाजों को पवेलियल की राह दिखाई। उमेश यादव ने इस दौरान 18 ओवर में 35 रन देकर 8 ओवर मेडन डाले और शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया।

भारत के दूसरे तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा ने भी शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया। ईशांत शर्मा ने इस अभ्यास मैच में 19 ओवर में 4 ओवर मेडन डालकर 59 रन लुटाकर 3 विकेट लेने में सफल रहे। मोहम्मद शमी ने इस अभ्यास मैच में 21 ओवर में 4 मेडन ओवर डालने के साथ—साथ 68 रन लुटाए और शमी को इस मैच में एक भी सफलता नहीं हुई।

कप्तान विराट कोहली अब इन तीनों में से किन गेंदबाजों को इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले 1 अगस्त के पहले मैच में से किसको मैदान में उतरेगा। विराट कोहली दो तेज गेंदबाज, एक ऑलराउंडर और दो स्पिनर के के साथ पहले टेस्ट में उतरते है, तो ईशांत शर्मा, मोहम्मद शमी और उमेश यादव में से किसी एक को बाहर बैठना होगा।

Related News