लॉर्ड्स में इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे में पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली का बल्ले से संघर्ष जारी रहा। ग्रोइन की समस्या से उबरने के बाद, कोहली को प्लेइंग इलेवन में चुना गया था, लेकिन वह 25 गेंदों पर केवल 16 रन ही बना सके, और मेन इन ब्लू 100 रन से मैच हार गया।

कोहली की चल रही मंदी के बीच, 33 वर्षीय कई पूर्व क्रिकेटरों ने उन्हें टीम से बाहर करने के लिए बुलाए जाने के साथ भारी आलोचना की। हालांकि, पाकिस्तान के कप्तान और सलामी बल्लेबाज बाबर आजम, जिनकी तुलना अक्सर कोहली से की जाती है, ने उनके लिए सहानुभूतिपूर्ण ट्वीट किया।

भारत और पाकिस्तान के बीच तनावपूर्ण संबंधों के बावजूद, बाबर के हार्दिक हावभाव ने नेटिज़न्स का ध्यान आकर्षित किया है, कई प्रशंसकों ने उनके हावभाव के लिए उनकी प्रशंसा की है।

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे के दौरान, डेविड विले के विकेटकीपर को कैच देने से पहले, तावीज़ बल्लेबाज ने अच्छी शुरुआत की। विराट कोहली के आउट होने के तुरंत बाद बाबर ने ट्विटर पर पूर्व भारतीय कप्तान के साथ अपनी एक तस्वीर के साथ एक हार्दिक संदेश डाला।

उन्होंने हैशटैग विराट कोहली के साथ लिखा, "यह भी बीत जाएगा। मजबूत रहो।"

बाबर आज़म ने जो तस्वीर साझा की वह पिछले साल टी 20 आई विश्व कप से थी जब पाकिस्तान ने विश्व कप के खेल में मेन इन ब्लू पर अपनी पहली जीत हासिल करने के लिए भारत को 10 विकेट से हराया था।

कोहली की बात करें तो उनके शतक का लंबा इंतजार जारी है, क्योंकि उन्होंने 2019 के बाद से एक भी शतक नहीं बनाया है।

शृंखला के तीसरे और अंतिम एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच के बाद भारत वेस्टइंडीज के लिए उड़ान भरेगा, और कोहली को पूरे वाइट बॉल के दौरे के लिए आराम दिया गया है।

Related News