इस सीजन फले ही चेन्नई सुपरकिंग्स का प्रदर्शन अपेक्षा के अनुरुप नही रहा है लेकिन उनके फैन फॉलोइंग कभी कम नही हुई है। देश समेत दुनियाभर के अलग-अलग हिस्सों से सीएसके के प्रति दिवाने फैंस अपने अंदाज में सीएसके को सपोर्ट करते नजर आते है। अभी हाल ही में सीएसके और महेंद्र सिंह धोनी का एक ऐसा फैन सामने आया है जिसका फोटो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और हर तरफ इस फैन की तारीफ हो रही है।

दरअसल इन फैन ने तमिलणाडू के एक गांव में अपने पूरे घर को सीएसके का रंग दिया है। तमिलणाडू के अरंगपुर गांव का रहने वाला यह शख्स महेंद्र सिंह धोनी का बहुत बड़ा फैन है और धोनी और सीएसके के समर्थन में उसने अपने घर को पीले रंग से रंग दिया है। गोपी कृष्ण नाम के इस शख्स ने धोनी के प्रति अपनी दिवानगी दिखाते हुए कहा कि, मै धोनी सर का बहुत बड़ा फैन हूं। इस समय उनके बारे में निगेटिव बाते कही जा रही है मगर लोग भूल गए हैं कि वो दुनिया के सबसे बड़े फिनिशर रहे है और उन्होंने अपने दम पर भारतीय क्रिकेट टीम और सीएसके को कई मैच जीतकर दिए है।

यहां आपको बता दें कि इस सीजन सीएसके और महेंद्र सिंह धोनी का प्रदर्शन ज्यादा अच्छा नही रहा है और इस सीजन टीम अपने 8 मे से 3 मैच हारकर प्वाइंट टेबल पर छठे स्थान पर है। हालांकी यह अमुमन हर साल नही देखा जाता है और अब से पहले हर साल सीएसके प्लेऑफ में जगह बनाने में सफल रही है।

Related News