आईपीएल 2020 इस समय दिल्ली कैपिटल्स के लिए शानदार जा रहा है। हालांकी इस समय दिल्ली की टीम में विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत चोट के कारण नहीं हैं लेकिन फिर भी यह खिलाड़ी किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहता है। अब पंत का एक विडियो सामने आया है जिसमें वो अपने कोच रिकी पोटिंग की नकट उतार रहे है। बता दें रिकी पोंटिंग के साथ उनके इस मस्ती का विडियो उस समय का जब को एक साक्षात्कार दे रहे थे। ऋषभ पंत आम बोलचाल में एक शरारती लड़का है।

 हालांकि उनके तूफान टीम के लिए हानिकारक नहीं हैं लेकिन वह मजाक करते रहते हैं। रिकी पोंटिंग का एक टेलीकास्ट के दौरान साक्षात्कार हुआ था जब दिल्ली की टीम ने आखिरी बार चेन्नई के खिलाफ मैच खेला था जिसमें पोंटिंग कमेंटेटर के सवाल का जवाब दे रहे थे। इसमें ऋषभ पंत उनके पीछे आ गए और अपने कोच पोंटिंग की नकल करने लगे। कमेंटेटर मार्क निकोल्स ने पोंटिंग से मामले को देखने के लिए कहा और पोंटिंग ने महसूस किया कि ऋषभ पंत उनकी नकल कर रहे थे। 


हालांकी बाद में जब उनका ध्यान पीछे की तरफ दिलाया गया तो पोंटिंग हंसने लगे। वहीं उसके बाद पोंटिंग ने मजेदार तरीके से कहा,मैं उसे मैदान पर खेलते देखना चाहता हूं, डगआउट में नहीं। याद दिला दें कि  ऋषभ पंत 9 अक्टूबर को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच के दौरान चोटिल हो गए थे और तब से वो डगआउट में बैठे है और नहीं खेल पा रहे हैं। पंत ने इस सीजन अब तक छह मैचों खेलें है जिसमें उन्होंने 176 रन बनाए हैं।

Related News