भारत स्टार बल्लेबाज केएल राहुल इन दिनों शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। मैच के दौरान वो जिस तरह से अपनी भूमिका निभा रहे है वो देखने लायक है, लेकिन इन दिनों क्रिकेट का यह बल्लेबाज अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बना रहता है। माना जा रहा है कि केएल राहुल बॉलीवुड एक्ट्रेस आथिया शेट्टी को डेट कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों रिलेशन में हैं।

दोनों कई बार एक साथ डिनर डेट पर भी स्पॉट किये गये, कहा जा रहा है कि राहुल बॉलीवुड एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं, इसके साथ ही अब सोशल मीडिया पर ये भी चर्चा होने लगी है कि क्या आथिया राहुल के लिये लकी चार्म है, क्योंकि जब से वो उनकी जिंदगी में आई है, वो लगातार रन बना रहे हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक, लोकेश राहुल और आथिया की मुलाकात आपसी दोस्तों के माध्यम से हुई थी। इसके बाद दोनों के बीच करीबी दोस्ती हो गई। दिलचस्प बात यह है कि इन दोनों को सिर्फ तब एक साथ देखा गया था, जब उनकी कॉमन फ्रेंड आकांक्षा रंजन कपूर ने पिछले साल अप्रैल में इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की थी। इस फोटो के चलते सब जगह अफवाह फैल गई कि राहुल और आकांक्षा डेटिंग कर रहे हैं, जो कि झूठ निकला। लेकिन अब ये बात सच है कि राहुल और आथिया एक दूसरे को डेट कर रहे है।

Related News