स्पोर्ट्स डेस्क। क्रिकेटर्स अपनी सोशल लाइफ, लाइफ स्टाइल और फैमिली को लेकर हमेशा से ही सोशल मीडिया पर चर्चित रहते हैं। कुछ क्रिकेटरों की बीवियां काफी खूबसूरत है जो सोशल मीडिया पर फेमस रहती है। दोस्तों ऐसे कई क्रिकेटर हैं जिन्होंने अभिनेत्रियों से शादी की है। आज हम आपको ऐसे ही भारतीय क्रिकेटरों से मिलवाने जा रहे हैं, जिन्होंने बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्रियों को अपना जीवनसाथी बनाया है।

1.विराट कोहली
इस लिस्ट ने सबसे पहला नाम आता है भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का। कोहली ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक मुकाबले में अपने क्रिकेट कैरियर के 12000 रन पूरे किए हैं। सबसे कम मैचों में 12000 रन बनाने वाले वो एकमात्र क्रिकेटर हैं। दोस्तों क्रिकेटर विराट कोहली ने बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से शादी की है। यह खूबसूरत कपल हमेशा सोशल मीडिया पर चर्चित चाहता है। कुछ ही दिनों में इस कपल को संतान भी होने वाली है। खबरों की माने तो अनुष्का शर्मा प्रेग्नेंट है जनवरी 2021 तक उनके घर किलकारी गूंज सकती है।

2.युवराज सिंह
भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह ने बॉलीवुड अभिनेत्री हेजल कीच से शादी की है। बता दे की युवराज ने क्रिकेट से संन्यास ले लिया है।

3.हरभजन सिंह
भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह अपनी जादुई गेदबाजी के लिए जाने जाते है। हरभजन सिंह ने बॉलीवुड अभिनेत्री गीता बसरा से शादी की है।

Related News