शराब की आदत सबसे बुरी मानी जाती है, लेकिन आज हम आपको बताएंगे भारतीय क्रिकेट टीम के ये 5 खिलाड़ी के बारे में जो शराब से दूर रहते है, तो चलिए जानते है वो 5 खिलाडी के बारे में,,

5. कुलदीप यादव: भारत के चायनामैन स्पिनर कुलदीप यादव एक शानदार खिलाड़ी हैं और भारत के लिए कमाल का प्रदर्शन कर रहे हैं, कुलदीप यादव की बात करें तो वो शराब नहीं पीते और काफी अच्छे इंसान हैं। कुलदीप यादव भी छोटे परिवार से आएं हैं और वो शराब से दूर ही रहना पसंद करते हैं।

4. महेंद्र सिंह धोनी: भारत के महान कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी कमाल के दिग्गज खिलाड़ी हैं, महेंद्र सिंह धोनी काफी अच्छे इंसान हैं और उनका बर्ताव सभी को पता है कि कितना अच्छा है। महेंद्र सिंह धोनी शराब नहीं पीते हैं, माही किसी भी प्रकार के नशे वाली चीज को हाथ तक नहीं लगाते हैं।
3. केदार जाधव: भारत के बल्लेबाज केदार जाधव एक अच्छे बल्लेबाज हैं। केदार जाधव की बात करें तो वो बहुत छोटे गांव से आएं हैं और वो शराब नहीं पीते, केदार जाधव भी एक छोटे परिवार से हैं और उस वजह से उनका जीवन सामान्य रहा हैं और शराब से वो हमेशा दूर रहें हैं।

2. युजवेंद्र चहल: भारत के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल काफी शानदार गेंदबाज हैं, युजवेंद्र चहल काफी हंसी मजाक करते रहते हैं और काफी मस्ती करते रहते हैं, युजवेंद्र चहल भी शराब नहीं पीते, युजवेंद्र चहल की अब सगाई हो गई है और अब तो वो अपने निजी जीवन में व्यस्त रहेंगे।

1. अजिंक्य रहाणे: अजिंक्य रहाणे भारत के एक शानदार बल्लेबाज हैं और टेस्ट क्रिकेट में उपकप्तान हैं. अजिंक्य रहाणे काफी शांत स्वभाव के इंसान हैं जो हमेशा काफी शांत रहते हैं और ज्यादा किसी से बात भी नहीं करते, अजिंक्य रहाणे शराब नहीं पीते और हमेशा उससे दूर रहते हैं।

Related News