ये बात सच है कि कई विदेशी खिलाडियों ने इंडियन लड़कियों से शादी की है। लेकिन आज हम आपको उन भारतीय खिलाडियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने विदेशी लड़कियों से शादी की है। तो आइए जानते हैं इनके बारे में।

1.इरफान पठान


इरफ़ान पठान एक शानदार बल्लेबाज हैं और वे अपनी तूफानी बल्लेबाजी के लिए जाने जाते थे। इरफान की खूबसूरत पत्नी सफा बेग एक मॉडल है और सफा बेग सऊदी अरब देश की रहने वाली हैं।

2.युवराज सिंह


भारतीय क्रिकेट टीम के 'सिक्सर किंग' युवराज कई दिलों पर राज करते हैं। उनकी करोड़ों लड़कियां तो चाहने वाली है ही लेकिन दुनिया भर में उनके लाखों करोड़ों फैन भी है। युवराज सिंह ने बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्री हेजल कीच से शादी की थी जो कि ब्रिटिश हैं। दिखने में उनकी पत्नी बेहद ही खूबसूरत है।

3.सचिन तेंदुलकर


क्रिकेट जगत के महान खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर का नाम सदियों तक क्रिकेट के इतिहास में अमर रहेगा। उनकी खूबसूरत पत्नी का नाम अंजलि तेंदुलकर है।आपको बता दें कि अंजलि तेंदुलकर के पास ब्रिटिश की नागरिकता भी थी।

4.शिखर धवन


शिखर धवन भारतीय क्रिकेट टीम के एक विस्फोटक बल्लेबाज हैं और उनको 'गब्बर' के नाम से सभी लोग जानते है। शिखर ने आएशा मुखर्जी से शादी रचाई और आएशा ऑस्ट्रेलियाई मूल की हैं।

Related News