क्रिकेट जगत की बात करें बहुत से ऐसे खिलाड़ी है जिन्होंने क्रिकेट जगत से सन्यास लेने का फैसला किया है लेकिन बहुत से ऐसे खिलाड़ी है जिन्हे अब सन्याश ले लेना चाहिए। हम आज ऐसे 3 खिलाड़ी की बात करने वाले है जिनका करियर अब क्रिकेट जगत से अब खत्म होने की कगार पर है।


1. सुरेश रैना: सुरेश रैना भारतीय टीम के विस्फोटक बल्लेबाज हैं। टी 20 स्पेशलिस्ट बल्लेबाज सुरेश रैना का करियर खत्म होने की कगार पर पहुंच गया है। आपको बता दें कि उन्होंने 2015 विश्व कप में 107.50 की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की थी। लेकिन दिन पर दिन उनके बल्लेबाजी की रफ़्तार धीमी हो गई है।

2. एमएस धोनी: पूर्व भारतीय क्रिकेट विश्व कप विजेता कप्तान एमएस धोनी का करियर समाप्त होता दिख रहा है अब इस दिग्गज के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेना अच्छा है। उनका फॉर्म अच्छा नहीं रहा है और उनकी स्ट्राइक-रेट और उनके दृष्टिकोण को लेकर बहुत आलोचना हुई है।

3. शिखर धवन: शिखर धवन का हालिया फॉर्मबेहद खराब लग रहा है ऐसे में इस खतरनाक ओपनर को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से रिटायर करना अच्छा है। अगर शिखर धवन के अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट करियर पर नज़र डाली जाए तो वह टेस्ट में 2315 रन बना चुके। जबकि टी 20 में 5482 रन और वनडे में 1337 रन बनाए हैं।


Related News