क्रिकेट से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबर ... मैदान के अंदर हो या मैदान से बाहर, खिलाड़ियों की रोचक लाइफस्टाइल ... पढ़ने के लिए चैनल फॉलो जरूर करें।

भारतीय क्रिकेट टीम के अधिकतर सितारे मैदान पर अपने प्रदर्शन के साथ-साथ अपनी निजी लाइफ को लेकर भी अक्सर चर्चा में बने रहते हैं। लेकिन आज हम कुछ ऐसे इंडियन क्रिकेटर्स के बारे में आपको बताने जा रहे हैं, जिन्होंने अभी तक शादी नहीं की है।

मनीष पांडे: 29 वर्षीय मनीष क्रिकेट के मैदान पर काफी अच्छा प्रदर्शन करते दिखाई देते हैं। वे काफी डैशिंग और हैंडसम लगते हैं। भारतीय टीम के लिए क्रिकेट खेलने के बाबजूद भी उन्हें उनकी दुलहनिया नहीं मिल पाई हैं।

हार्दिक पांड्या: मैदान पर बल्ले और गेंद से धमाका करने वाले ये ऑल राउंडर कई बॉलीवुड हसीनाओं से साथ अफेयर को लेकर चर्चा का विषय बन चुके हैं। 25 साल के हो चुके हार्दिक को अभी तक उनकी पसंद की लड़की नहीं मिल पाई हैं।

श्रेयस अय्यर: मुंबई के युवा बल्लेबाज श्रेयस अय्यर भारतीय टीम के लिए क्रिकेट खेलते हैं। उन्होंने आईपीएल के पिछले सीजन में दिल्ली टीम की कप्तानी भी संभाली थी। काफी स्टाइलिश होने के बाद भी अय्यर को उनकी दुल्हन नहीं मिल सकी हैं। हालांकि वे अभी 23 साल के हैं।

केएल राहुल: विराट कोहली के बाद टीम इंडिया में अगर कोई स्टाइलिश खिलाड़ी हैं तो वे हैं केएल राहुल। विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए मशहूर राहुल के अफेयर की ख़बरें मीडिया में आती रहती हैं, लेकिन उन्हें अभी तक शादी करने का कोई मूड नहीं लगता।

यजुवेंद्र चहल: मौजूदा समय में भारतीय टीम के सबसे मुख्य स्पिनर युजवेंद्र चहल मैदान पर अपनी गेंदों से बल्लेबाजों को नचाते हैं। फिलहाल वे अपनी खुद की शादी में नाचने का इंतजार कर रहे हैं।

दोस्तों अगर आपको हमारे चैनल की ये जानकारी पसंद आई तो इसे लाइक और शेयर करे। साथ ही हमारे स्पोर्ट्स चैनल को फॉलो भी करें।

Related News