शिखर धवन के नेतृत्व में भारतीय टीम सोमवार को श्रीलंका पहुंची। भारत और श्रीलंका 13 जुलाई से तीन वनडे और तीन टी20 मैच खेलेंगे। राहुल द्रविड़ इस दौरे के लिए भारत के मुख्य कोच हैं। ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में भारतीय टीम के श्रीलंका पहुंचने को लेकर एक किस्सा साझा किया है। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी टचडाउन श्रीलंका के कैप्शन में लिखा।

Indian team of sri lanka tour reached Mumbai for quarantine श्रीलंका दौरे  की भारतीय टीम मुंबई पहुंची

इस टीम में संजू सैमसन, ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव हैं। श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में भारत के लिए और भी कई युवा डेब्यू कर सकते हैं। द्रविड़ ने रविवार को कहा कि उन्हें उम्मीद है कि सफेद गेंद की टीम अच्छा प्रदर्शन करेगी। इस साल के अंत में खेले जाने वाले टी20 विश्व कप के लिए चयनकर्ताओं की नजर उन पर पड़ सकती है।

टीम में कई ऐसे लोग हैं जो टी20 वर्ल्ड कप में जगह बनाने की कोशिश कर रहे हैं या अपनी जगह पक्की करना चाहते हैं. लेकिन टीम में सभी का लक्ष्य श्रृंखला जीतने की कोशिश करना है, हमने इस पर चर्चा की है। द्रविड़ ने कहा, 'हम वहां सीरीज जीतने जा रहे हैं और हमारा लक्ष्य जीतना है। सीरीज के कुछ खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन करेंगे। उन्होंने कहा कि धवन श्रीलंका के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज के लिए कप्तान होंगे। पहली बार टीम की अगुवाई करने की बात करते हुए धवन ने कहा- भारतीय टीम का कप्तान बनना मेरे लिए बड़े सम्मान की बात है। धवन ने कहा कि एक बार मैं राहुल द्रविड़ की कोचिंग में खेला था, उस समय मैं इंडिया ए का कप्तान था। हम बांग्लादेश के खिलाफ खेले। मुझे लगता है कि हम लोग एक साथ सोचते हैं, हम सीरीज का इंतजार कर रहे हैं।

Related News