भारतीयों के लिए खेल अगर कोई उनकी जान एवं उनके सम्मान और आन बान से भी बढ़कर क्रिकेट का गेम है और क्रिकेट की गेम को देखने वाले एवं चाहने वाले लोगों के लिए भारत और पाकिस्तान से बड़ा मुकाबला कुछ नहीं हो सकता ऐसे में कल यह बड़ा मुकाबला होने वाला है और इसके लिए अब दोनों ही तरह से टीम में पूरी तरह से तैयार हो चुकी है और यह मुकाबला सिर्फ क्रिकेट का नहीं बल्कि भावनाओं की जंग का मुकाबला हमेशा से रहा है।

इस बार भारतीय टीम के पास मौका है कि वह क्रिकेट के मैदान में आमने-सामने हो और ऐसे में आईसीसी टूर्नामेंट उनके बीच करवा रहा है और यह दोनों देशों के लिए एक महत्वपूर्ण मैच साबित होगा और दोनों ही टीमें इस मैच को जीतने में अपनी पूरी जी जान लगा देंगे।

आपको बता दें कि वही भारत के पास इस मैच को जीतकर एक रिकॉर्ड बनाने का मौका भी अपने पास है आपको बता दें कि भारत और पाकिस्तान दोनों आमतौर पर क्रिकेट के मैदान में आमने-सामने इतनी आसानी से नहीं देखे जाते हैं लेकिन यह शुरुआत के मैच में देखा जाए इसके चलते भारत और पाकिस्तान के खेल प्रेमियों के लिए एक बड़ा मेसी कल का होने वाला है।

इस महा मुकाबले की अपडेट पाने के लिए हर कोई अतुल है और इसके लिए लगातार लोग उत्सुक नजर आ रहे हैं और हर कोई इस मैच की तैयारी में लगे हुए हैं।

Related News