जानिए भारतीय क्रिकेट टीम की जर्सी कौन बनाता है और उनकी कीमत कितनी है

टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारतीय क्रिकेट टीम ने सुपर 8 में जगह बना ली है. अगर आप भी भारतीय टीम की जर्सी खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपको बताएंगे कि आप यह जर्सी कहां से खरीद सकते हैं. तुम्हारी कीमत क्या है?

जब भी कोई क्रिकेट फैन स्टेडियम में मैच देखने जाता है तो वह अपनी सपोर्टिंग टीम की जर्सी पहनकर स्टेडियम जाना चाहता है, लेकिन इस जर्सी की कीमत क्या होगी और कहां मिलेगी इसके बारे में उसे पता नहीं होता है। तो आज हम आपको बताएंगे कि आप यह जर्सी कहां से खरीद सकते हैं।

आज हर घर में आपको भारतीय क्रिकेट प्रशंसक मिल जाएंगे। अगर आईपीएल जैसी कोई और लीग है तो आमतौर पर आपको स्टेडियम के बाहर भी इस लीग की टी-शर्ट मिल जाएंगी। लेकिन आइए जानते हैं कि भारतीय टीम की जर्सी कहां से खरीदें।

सबसे पहले आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम की टी20 वर्ल्ड कप जर्सी को एडिडास ने डिजाइन किया है। अगर आप यह जर्सी खरीदना चाहते हैं तो एडिडास इंडिया के ऑफिशियल शॉपिंग पेज पर जाकर खरीद सकते हैं।

यहां आपको भारतीय टीम की जर्सी 5999 रुपए में मिल जाएगी। इसके अलावा अन्य दुकानों से भी आपको भारतीय टीम की जर्सी सस्ती मिल जाएगी।

टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम नई जर्सी में नजर आई है. तो हम आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम टी20 वर्ल्ड कप 2024 में सुपर 8 में जगह बना चुकी है. फैंस को उम्मीद है कि टी20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी भारतीय टीम के खाते में आएगी.

Related News