टी नटराजन ने अब तक के अपने शानदार प्रदर्शन से क्रिकेट प्रेमियों का दिल जीता है। इस मंजिल तक पहुंचने के लिए उन्होंने जीवन में बहुत संघर्ष किया है। नटराजन ने आईपीएल में शानदार गेंदबाजी की, फिर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे और टी 20 श्रृंखला में। टी नटराजन को ऑस्ट्रेलिया में सीमित ओवरों की श्रृंखला टी 20 में उनके अच्छे प्रदर्शन के लिए पुरस्कृत किया गया। उमेश यादव चोटिल हो गए और उनकी जगह भारतीय टेस्ट टीम ने ले लिया। टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज आरपी सिंह ने नटराजन की प्रसिद्धि की प्रशंसा की है।

आरपी सिंह ने ट्विटर पर लिखा, is नटराजन की पटकथा कौन लिख रहा है? मुझे टी। नटराजन से बेहतर प्रेरणादायक कहानी याद नहीं है। नेट गेंदबाज से लेकर सफेद गेंद के खिलाड़ी और अब टेस्ट टीम में। मैं आईपीएल के शानदार प्रदर्शन को जारी रखना चाहता हूं। यह एक शुरुआत क्या है।


हालांकि, यह अभी तक स्पष्ट नहीं है कि नटराजन सिडनी टेस्ट में खेलेंगे या नहीं। क्योंकि क्रिकेट विशेषज्ञों का मानना ​​है कि शार्दुल ठाकुर को पहली श्रृंखला में अधिक अनुभव है, इसलिए ठाकुर को तीसरे टेस्ट में भारतीय प्लेइंग इलेवन में 11 खिलाड़ियों में शामिल किया जा सकता है।

Related News