टी20 विश्व कप से पहले वार्म मैच में टीम इंडिया ने बांग्लादेश को 60 रनों से हराया। पहली बार न्यूयॉर्क की चुनौतीपूर्ण पिच पर खेले गए इस मैच में भारत ने 20 ओवर में 182 रनों का लक्ष्य रखा, जिसे बांग्लादेश के लिए हासिल करना असंभव साबित हुआ।

Google

कठिन परिस्थितियों के बावजूद, ऋषभ पंत, हार्दिक पांड्या और भारतीय गेंदबाज हीरो बनकर उभरे। अर्धशतक बनाने वाले एकमात्र खिलाड़ी पंत ने 32 गेंदों पर 4 छक्कों और 4 चौकों की मदद से 53 रनों की शानदार पारी खेली। हार्दिक पांड्या ने 23 गेंदों पर 40 रन बनाकर अपनी शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया।

Google

अर्शदीप सिंह ने पावरप्ले में शानदार प्रदर्शन किया और 3 ओवर में सिर्फ 12 रन देकर 2 विकेट चटकाए। उन्होंने अपनी आउटस्विंग गेंदों से बांग्लादेशी बल्लेबाजों को परेशान किया। शिवम दुबे ने भी 2 विकेट लेकर उल्लेखनीय योगदान दिया। जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, हार्दिक पांड्या और अक्षर पटेल सहित अन्य गेंदबाजों ने किफायती गेंदबाजी की।

इस मैच में सुधार की कुछ गुंजाइशें दिखीं, खास तौर पर ओपनिंग में। संजू सैमसन को ओपनिंग का मौका दिया गया, लेकिन वे दूसरे ओवर में सिर्फ 1 रन बनाकर आउट हो गए। कप्तान रोहित शर्मा न्यूयॉर्क की पिच पर खुलकर नहीं खेल पाए और 19 गेंदों पर सिर्फ 23 रन ही बना पाए। हालांकि, सूर्यकुमार यादव ने बीच के ओवरों में 18 गेंदों पर 4 चौकों की मदद से 31 रन बनाकर टीम को स्थिरता दी।

Google

शिवम दुबे की बल्लेबाजी निराशाजनक रही, बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने 16 गेंदों पर सिर्फ 14 रन बनाए और दो बार कैच आउट होने से बाल-बाल बचे। हालांकि, हार्दिक पांड्या ने नाबाद 40 रनों की पारी खेलकर मजबूत फिनिशिंग की, जिससे फॉर्म में वापसी के संकेत मिले।

Related News